दिवाली मेले में बच्चों की मौज

एसएसडी पब्लिक स्कूल में दीपावली मेले का शानदार आयोजन ब्लर्ब- विद्याíथयों ने दीपावली मेले में सजाई गईं दुकानों से की जमकर खरीदारी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 12:51 AM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 12:51 AM (IST)
दिवाली मेले में बच्चों की मौज
दिवाली मेले में बच्चों की मौज

संवाद सहयोगी, हाथरस : रविवार को सेकसरिया सुशीला देवी पब्लिक स्कूल में दिवाली मेले का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन समाजसेवी सेठ प्रकाशचंद्र तथा डॉ. वीपी सिह ने संयुक्त रूप से किया।

मेले में बच्चों ने विभिन्न प्रकार के गेम्स खेले व खाने-पीने की स्टाल व मेटल निíमत वस्तुओं की स्टाल लगाई। बच्चों के मनोरंजन के लिये विभिन्न प्रकार के झूले का तथा अभिभावकों के मनोरजंन के लिए गेम्स- जैसे म्यूजिकल चेयर, लकी ड्रा कूपन आदि का आयोजन किया गया। विजेता नवाजे गए। प्रबंधक दिनेश सेकसरिया, बागला महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. राजकमल दीक्षित, गौरांग सेकसरिया, शिवांग सेकसरिया आदि उपस्थित थे। प्रधानाचार्या डॉ. स्वप्ना मिश्रा ने बताया कि ऐसे आयोजन से बच्चों को बिजनेस मैनेजमेंट का ज्ञान होता है।

यातायात की दी जानकारी :

यातायात माह के तहत स्कूल व कॉलेजों में कार्यक्रम आयोजित कर बच्चों को यातायात के नियमों की जानकारी दी जा रही है। रविवार को स्कूल बंद होने के कारण विभाग ने सेकसरिया सुशीला देवी पब्लिक स्कूल में अपना शिविर लगाया। बच्चों तथा अभिभावकों को यातायात के नियमों की जानकारी दी। मेले में आकर्षण का केंद्र बच्चों द्वारा बनाये गए इको फ्रेंडली लक्ष्मी-गणेश थे। इनरव्हील क्लब ने मनाई दिवाली

सासनी : कस्बे के रामलीला ग्राउंड में इनरव्हील क्लब की स्थानीय इकाई ने रविवार को पहली बार दिवाली मेले का आयोजन किया। क्लब की अध्यक्ष नमिता ¨सघल की अध्यक्षता में मेले का उद्घाटन मुख्य अतिथि एसडीएम नीतीश कुमार ¨सह ने फीता काटकर एवं लक्ष्मी-गणेश की प्रतिमा पर दीप जलाकर किया। विश्षि्ट अतिथि कन्या गुरुकुल की मुख्य अधिष्ठात्री डा. पवित्रा विद्या अलंकार एवं एसडीओ नागेन्द्र ¨सह मौजूद थे। मेले में विभिन्न प्रकार की स्टॉल सजाई गई थी, जिसमें प्रमुख रूप से खाने पीने की चीजें तथा ज्वैलरी एवं खेलकूद की दुकानें आकर्षण का केंद्र थीं। मनोरमा ¨सह, प्रज्ञा वाष्र्णेय, राधा वाष्र्णेय, संगीता अग्रवाल, यश अग्रवाल, सोनिया अग्रवाल, राधा गुप्ता, ¨रकी जादौन, सविता अग्रवाल आदि मौजूद थीं।

chat bot
आपका साथी