व्यापारी से मांगी चौथ, रिपोर्ट दर्ज

कारस्तानी -कई दिन से युवक कर रहा था परेशान, घर में घुसकर की मारपीट -सादाबाद में बीज विक्रेता से चौथ मांगने पर युवक को दबोचा गया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 12:17 AM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 12:17 AM (IST)
व्यापारी से मांगी  चौथ, रिपोर्ट दर्ज
व्यापारी से मांगी चौथ, रिपोर्ट दर्ज

संवाद सहयोगी, हाथरस : मुरसान में एक युवक ने व्यापारी से चौथ मांगी। न देने पर घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। पीड़ित ने कोतवाली सदर में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर, सादाबाद में एक युवक को बीज दुकानदार से चौथ मांगने पर हिरासत में लिया गया है।

मुरसान गेट निवासी वल्लभ माहेश्वरी पुत्र राजेंद्र ने कोतवाली सदर में शिकायत की है। उनका आरोप है कि रविवार की शाम को युवक अपने साथियों के साथ घर में घुस आया तथा रुपये मांगने लगा। वह कई दिनों से परेशान कर रहा था। विरोध पर युवकों ने वल्लभ माहेश्वरी के साथ मारपीट कर दी, जिससे उनके चेहरे पर चोट आई। उन्होंने रात को कोतवाली सदर में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित आशीष भारद्वाज के खिलाफ मारपीट व चौथ मांगने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

सादाबाद सब्जी मंडी में विमल कुमार गौतम निवासी मोहल्ला इमलियान की दुकान है। वे बीज व्यापारी हैं। विमल का आरोप है कि सोमवार की आरोपित युवक सुबह शराब पीकर उनकी दुकान पर पहुंचा तथा रंगदारी मांगने लगा। दुकानदार ने जब विरोध किया तो युवक मारपीट पर उतारू हो गया। इस पर आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने युवक को पकड़ लिया तथा सौ नंबर पर सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपित राजेंद्र निवासी अलिया को हिरासत में लिया। पुलिस ने राजेंद्र के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी