चंद्रगढ़ी में दो पक्षों में मारपीट-पथराव

चंदपा क्षेत्र का मामला तीस लोगों के खिलाफ मुकदमा जिनमें नौ नामजद

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 12:52 AM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 05:03 AM (IST)
चंद्रगढ़ी में दो पक्षों में मारपीट-पथराव
चंद्रगढ़ी में दो पक्षों में मारपीट-पथराव

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव चंद्रगढ़ी में सोमवार की सुबह मामूली बात पर दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई, एक पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। नौ को नामजद करते हुए तीस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

गांव चंद्रगढ़ी निवासी भूरी सिंह पुत्र बलवीर सिंह सोमवार की सुबह अपने पुत्र के साथ खेत से चारा लेकर लौट रहे थे। रास्ते में मस्जिद के निकट कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। जमकर मारपीट हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। एक पक्ष ने पथराव भी किया था। चंदपा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए भूरी सिंह ने कहा है कि वे चारा लेकर बेटे के साथ लौट रहे थे, तभी जुम्मन खां के घर के सामने गांव के ही मुस्लिम समाज के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। मारपीट करते हुए पथराव कर दिया, जिसमें कई लोग घायल हो गए, जिनका उपचार जिला अस्पताल में कराया गया। पुलिस ने मुकीद, असलम, आसिफ, रूपा खां, पप्पन, इशाक, ईसा, संजय, चमन व बीस अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इनका कहना है

मामूली बात को लेकर मारपीट की की गई। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि रविवार को भूरी सिंह के बेटे के साथ कहासुनी हुई थी।

-डीके वर्मा, इंस्पेक्टर चंदपा।

chat bot
आपका साथी