जेठ ने फावड़े से की महिला की हत्या

प्लाट बेचने के कारण छोटे भाई से नाराज था हमलावर बड़ा भाई रुपयों को लेकर दोनों में अनबन पिता ने किया था हस्तक्षेप

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 01:25 AM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 01:25 AM (IST)
जेठ ने फावड़े से की महिला की हत्या
जेठ ने फावड़े से की महिला की हत्या

संसू, हाथरस : सादाबाद कोतवाली के नौगांव क्षेत्र के गांव टीकैत में शुक्रवार की शाम बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी की फावड़े के प्रहार से हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित अपने परिवार के साथ फरार हो गया है।

गांव टीकैत निवासी भूरी सिंह ने प्लॉट का बंटवारा बड़े लड़के नीरज तथा छोटे धीरज में किया था। छोटे भाई धीरज ने कुछ दिन पहले अपने हिस्से का प्लॉट बेच दिया। प्लाट बेचने व रुपयों को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी के बाद अनबन चल रही थी। शुक्रवार की सुबह दोनों भाइयों के बीच रुपयों को लेकर फिर विवाद हुआ, लेकिन पिता भूरी सिंह ने दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया। शनिवार से नवरात्र प्रारंभ होने के कारण धीरज पूजा की सामग्री आदि खरीदने के लिए सादाबाद आया हुआ था। इसी बीच प्लॉट को लेकर कहासुनी में नीरज ने फावड़े से धीरज की पत्नी पूजा (25 वर्ष) के सिर और गर्दन पर प्रहार कर दिया। इससे पूजा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद नीरज अपने परिवार के साथ गांव से फरार हो गया। पुलिस घटना की पड़ताल में जुट गई है। जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी गई है। सीओ ब्रह्म सिंह मौके पर पहुंचे। सीओ का कहना है कि तहरीर के आधार कार्रवाई की जाएगी। डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

पूजा की शादी डेढ़ साल पहले धीरज के साथ हुई थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही दोनों भाइयों में अनबन की बात कही जा रही है।

chat bot
आपका साथी