चौपालों, सभाओं व संपर्क अभियान को लेकर मंथन

भाजपा जिला कार्यालय पर जिला प्रभारी ने ली चुनाव संचालन समिति की बैठक।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:21 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 04:21 AM (IST)
चौपालों, सभाओं व संपर्क अभियान को लेकर मंथन
चौपालों, सभाओं व संपर्क अभियान को लेकर मंथन

जासं, हाथरस : भाजपा के जिला कार्यालय बाग बेनीराम पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठक हुई। इसमें प्रदेश अध्यक्ष भाजयुमो व जिले के प्रभारी राजा वर्मा ने ब्लॉक सासनी, मुरसान, सादाबाद, सहपऊ तथा जिला पंचायत वार्ड संख्या 13 से वार्ड संख्या 24 की चुनाव संचालन समिति की बैठक ली। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए ग्रामसभा स्तर पर संगठन द्वारा आयोजित की जाने वाली चौपाल सभाओं और संपर्क अभियानों के विषय में पदाधिकारियों को जानकारी दी। कहा कि इस चुनाव में पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को कठिन परिश्रम करना है। सभी मोर्चे के कार्यकर्ताओं को अपनी-अपनी ग्रामसभा और क्षेत्र पंचायत में पूरी मेहनत और लगन से पार्टी की जीत को सुनिश्चित करना है। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गौरव आर्य ने और संचालन जिला महामंत्री रूपेश उपाध्याय ने किया। बैठक में सत्यपाल मदनावत, कुसुमा देवी मदनावत, रामवीर सिंह परमार, हरिशंकर राना, डा.अविन शर्मा, पवन रावत, अनिल सिसोदिया, विवेक वाष्र्णेय, सुनील गौतम, प्रेम सिंह कुशवाह, मथुरा प्रसाद गौतम, सुनील गुप्ता आदि उपस्थित रहे। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव पर बैठक

संसू, सिकंदराराऊ : महाशिवरात्रि एवं होली तथा आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कोतवाली पर सीओ सुरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें पूर्व प्रधान, संभावित प्रधान प्रत्याशी एवं संभ्रांत लोगों ने भाग लिया। सभी से त्योहारों को सौहार्दपूर्ण एवं शांतिपूर्वक मनाने की अपील की गई।

सीओ ने कहा कि पंचायत चुनाव में किसी के प्रलोभन में न आएं। सोच समझकर मतदान करें। चुनाव में अराजकता फैलाने वालों पर नजर रखें एवं उनकी सूचना समय से पुलिस को दें। कोई भी व्यक्ति शराब पीकर अराजकता करते पकड़ा गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कोई विवाद होने पर तत्काल थाना स्तर या डायल 112 पर सूचना देने को कहा। क्राइम निरीक्षक योगेंद्र कुमार, एसआइ सोबरन सिंह, प्रवीन कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी