किशोरी की तलाश में आई राजस्थान पुलिस

संवाद सहयोगी, हाथरस : राजस्थान के दौसा जिले से नाबालिग लड़की को लेकर फरार एक युवक की तलाश में पुलिस ग

By Edited By: Publish:Fri, 06 May 2016 01:01 AM (IST) Updated:Fri, 06 May 2016 01:01 AM (IST)
किशोरी की तलाश में 
आई राजस्थान पुलिस

संवाद सहयोगी, हाथरस : राजस्थान के दौसा जिले से नाबालिग लड़की को लेकर फरार एक युवक की तलाश में पुलिस गुरुवार को हाथरस पहुंची। कोतवाली सदर पुलिस से संपर्क कर पुलिस ने लड़की की तलाश की। काफी खोजबीन के बाद भी राजस्थान पुलिस को कामयाबी नहीं मिली।

दौसा जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र से18 फरवरी 2016 को किशोरी लापता हो गई थी। लड़की के पिता का आरोप है कि दोपहर को वे खेत पर गए थे। पीछे से गांव का ही युवक उनकी बेटी के बहला-फुसला कर ले गया। यही नहीं घर में रखे रुपये व गहने भी चुरा कर ले गया।

20 फरवरी को दौसा महिला थाने में युवक के खिलाफ आइपीसी की धारा 363, 366 व 379 में मुकदमा दर्ज किया गया। नाबालिग लड़की को भगाने का मामला होने के कारण दौसा पुलिस सक्रिय हो गई। सर्विलांस के जरिए दोनों तक पहुंचने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने आरोपी युवक के परिजनों के मोबाइल नंबर भी सर्विलांस पर लगाए। इससे पता चला कि हाथरस के एक नंबर से आरोपी युवक के परिजनों से लगातार बातें हो रही हैं। पुलिस ने नंबर की डिटेल निकलवाई। यह नंबर कोतवाली सदर हाथरस में गांधी नगर निवासी सुमित अग्रवाल के नाम से है। गुरुवार को दौसा महिला थाना पुलिस नंबर के आधार पर हाथरस पहुंची। यहां कोतवाली सदर पुलिस से संपर्क किया तथा पूरे मामले से अवगत कराया।

सुमित अग्रवाल नाम के व्यक्ति की तलाश में कोतवाली पुलिस की मदद से राजस्थान पुलिस विद्यापति नगर इलाके में पहुंची। यहां पुलिस ने गांधी नगर मोहल्ले व सुमित की तलाश की। काफी देर की गई छानबीन के बाद भी राजस्थान पुलिस को कामयाबी नहीं मिली। न सुमित मिला और न ही लड़की व आरोपी युवक का कुछ पता चला।

chat bot
आपका साथी