परचून की दुकान में लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी, हाथरस : मथुरा रोड पर गांव ओढ़पुरा स्थित परचून की दुकान से देर रात चोर लाखों का माल

By Edited By: Publish:Fri, 12 Feb 2016 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2016 01:00 AM (IST)
परचून की दुकान में लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी, हाथरस : मथुरा रोड पर गांव ओढ़पुरा स्थित परचून की दुकान से देर रात चोर लाखों का माल पार कर गए। खिड़की के रास्ते चोर दुकान में दाखिल हुए तथा घर के मेन गेट से सामान लेकर चंपत हो गए। सुबह घटना की जानकारी हुई। पीड़ित दुकानदार ने मामले की शिकायत कोतवाली हाथरस गेट में की है।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में ओढ़पुरा निवासी विपिन कुमार अग्रवाल परचून की दुकान करते हैं। घर में ही उनकी शिव शक्ति जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। बुधवार की रात चोरों ने उनकी दुकान में सेंध लगा दी। गली की तरफ स्थित खिड़की काटकर चोर अंदर घुसे तथा घर की गैलरी में होते हुए दूसरी खिड़की से दुकान में प्रवेश कर गए। चोरों ने पूरी दुकान खंगाल मारी तथा गल्ले में रखी नगदी के अलावा लाखों रुपये का सामान ले गए। मुख्य दरवाजे से चोर गाड़ी में सामान लादकर फरार हो गए। विपिन कुमार जब गुरुवार की सुबह उठकर नीचे आए तो मुख्य दरवाजा खुला देकर हतप्रभ रह गए। उन्होंने देखा कि गैलरी में स्थित खिड़की भी टूटी हुई है तथा अंदर सारा सामान फैला हुआ है। आनन-फानन दुकान खोली गई। दुकान की हालत देख घर के लोगों के होश उड़ गए। सारा सामान बिखरा पड़ा था तथा गल्ले वाली रैक गायब थी। चोरी की जानकारी पर आस-पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। चोरी की खबर आग की तरह फैल गई। उन्होंने सौ नंबर पर पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर कोबरा मोबाइल मौके पर पहुंची तथा विपिन कुमार से थाने आने के लिए कहा। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचकर पीड़ित ने लिखित शिकायत की। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। शाम तक जांच के लिए दारोगा के न पहुंचने के कारण पीड़ित को थाने के कई चक्कर लगाने पड़े।

विपिन कुमार के अनुसार चोर दुकान से 4,97,002 रुपये का सामान व नगदी चुरा कर ले गए। चोर सिगरेट, तंबाकू आदि के कार्टून चुरा कर ले गए। लाखों का नुकसान होने के कारण परिवार सदमे में है।

chat bot
आपका साथी