जलभराव पर फूटा गुस्सा

जागरण संवाददाता, हाथरस : जलेसर रोड पर जलभराव की समस्या को लेकर लोगों में आक्रोश भड़क गया। जाम लगाकर न

By Edited By: Publish:Fri, 12 Feb 2016 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2016 01:00 AM (IST)
जलभराव पर फूटा गुस्सा

जागरण संवाददाता, हाथरस : जलेसर रोड पर जलभराव की समस्या को लेकर लोगों में आक्रोश भड़क गया। जाम लगाकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। पुलिस के हस्तक्षेप से जाम तो खोल दिया मगर चेतावनी दे दी कि यदि शीघ्र ही समाधान न हुआ तो उग्र आन्दोलन किया जाएगा।

जलेसर रोड पर बिना बरसात के ही जलभराव की समस्या विकराल हो गई है। नाले नालियां उफान ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस समस्या के चलते जहां सड़ांध का माहौल बना हुआ है, वहीं स्कूली बच्चों व महिलाओं को भी इसी गंदे पानी से होकर ही जाना पड़ रहा है। इसे लेकर कई बार पालिका के अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन आश्वासन के अलावा समस्या का निदान नहीं हो रहा है। इसी को लेकर ही गुरुवार को लोगों का आक्रोश भड़क गया। वे सड़क पर उतर आए। जलेसर-हाथरस रोड को जामकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। वे तत्काल जल निकासी की मांग करने लगे। जाम के चलते वाहनों की कतार लग गई। दुपहिया वाहन सवारों को भी नहीं निकलने दिया जा रहा था।

जाम की सूचना मिलते ही कोतवाली की महिला दारोगा इतुल चौधरी दलबल सहित मौके पर आ गईं। प्रदर्शनकारियों से वार्ता की। महिलाओं का कहना था कि इस गंदे पानी से बीमारियां फैलने की संभावना प्रबल हो रही है। गर्मी के दिन भी आने वाले हैं। इसलिए नालों की सफाई कराते हुए जल निकासी की व्यवस्था कराई जाए। ऐसे में आए दिन हादसों की भी प्रबल हो रही संभावना पर भी विराम लग सकता है। उन्होंने डीएम के नाम ज्ञापन दिया और समस्या का शीघ्र ही निदान न होने पर उग्र आन्दोलन किए जाने का एलान किया। दारोगा के आश्वासन पर जाम खुल सका और आवागमन सुचारु हो सका।

इस मौके पर ज्योति गौतम, अमित शर्मा, दीपक कुमार, संजय, हरवंश कालू, कुलदीप, मुकेश, विष्णु, जितेन्द्र कुमार, विजय शर्मा, दिनेश चन्द्र वाष्र्णेय, छोटू, मनीष, शशीकांत, विनोद कुमार, गणेश कुमार, श्याम आदि मौजूद थे। लोगों ने डीएम से इस ओर ध्यान दिए जाने की मांग की है। इधर पालिकाध्यक्ष डॉली माहौर ने मातहतों को सफाई के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी