दवा की दुकान पर महिला से छेड़छाड़

हाथरस : मोहल्ला सीयल खेड़ा स्थित दवा की दुकान पर पहुंची महिला ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। महिला क

By Edited By: Publish:Tue, 01 Sep 2015 12:16 AM (IST) Updated:Tue, 01 Sep 2015 12:16 AM (IST)
दवा की दुकान पर महिला से छेड़छाड़

हाथरस : मोहल्ला सीयल खेड़ा स्थित दवा की दुकान पर पहुंची महिला ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। महिला के शोर पर लोग एकत्रित हो गए। महिला ने केमिस्ट व चिकित्सक दोनों पर छेड़छाड़ व हाथ पकड़कर अंदर ले जाने का आरोप लगाया। हंगामा होने पर दोनों वहां से भाग निकले। शिकायत पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को थाने ले आई। पीछे-पीछे दुकानदार का बड़ा भाई भी कोतवाली पहुंच गया। उन्होंने षडयंत्र का आरोप लगाया है।

दवा की दुकान पर केमिस्ट के अलावा जलेसर रोड स्थित गांव के एक चिकित्सक भी बैठते हैं। पेट दर्द की शिकायत पर महिला चिकित्सक के पास आई थी। आरोप है कि जैसे ही वह दुकान के अंदर गई तो देखने के बहाने चिकित्सक व केमिस्ट ने उसे पकड़ लिया। आरोप है कि दोनों जोर-जबर्दस्ती करने लगे। महिला के अनुसार उसके शोर मचाने पर दोनों भाग निकले। इस दौरान उसने दोनों को थप्पड़ भी मारे। इस हमले में महिला के कपड़े फट गए। शोर सुनकर मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए। सूचना पर कोतवाली सदर पुलिस पहुंच गई। महिला से पूछताछ की। पुलिस उसे कोतवाली आई। महिला के कोतवाली पहुंचते ही पीछे-पीछे एक व्यक्ति टाइप की हुई तहरीर लेकर पहुंच गया। महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। इधर, थोड़ी देर में आरोपी केमिस्ट का बड़ा भाई परिवार के साथ कोतवाली पहुंच गया। उन्होंने षडयंत्र के तहत घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया। दरअसल, 18 जुलाई को बड़े भाई की नाबालिग बेटी को किला खाई के चार युवक बहला-फुसलाकर ले गए थे। पिता ने 21 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कुछ दिन बाद किशोरी बरामद हो गई थी।

मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज होने पर किशोरी ने दुष्कर्म व लूट का आरोप लगाया था, जिस पर पुलिस ने मुकदमा तरमीम किया था। पुलिस चार में से एक आरोपी को जेल भेज चुकी है। तीन अभी भी फरार हैं। छेड़छाड़ के आरोपी के भाई का कहना है कि बेटी के साथ हुई घटना में समझौता करने के लिए विपक्षियों ने यह षडयंत्र रचा है। वे कई दिनों से उन पर दबाव बना रहे हैं। शहर कोतवाल ने निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया। इधर, महिला की तहरीर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी