फर्जी शॉ¨पग सेंटर चलाने वाले दो आरोपी गए जेल

संवाद सहयोगी, हाथरस : लेबर कॉलोनी में फर्जी टेली शॉ¨पग सेंटर चलाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने शनिव

By Edited By: Publish:Sun, 26 Apr 2015 01:09 AM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2015 01:09 AM (IST)
फर्जी शॉ¨पग सेंटर चलाने वाले दो आरोपी गए जेल

संवाद सहयोगी, हाथरस : लेबर कॉलोनी में फर्जी टेली शॉ¨पग सेंटर चलाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को जेल भेजा। शा¨पग सेंटर व गोदाम से काफी मात्रा में माल बरामद किया गया।

विष्णुपुरी के बाद पुलिस ने लेबर कालोनी में छापा मारा। यहां ओमशक्ति टेली शॅा¨पग के नाम से काफी समय से सेंटर संचालित था। अमित श्रोती निवासी लेबर कॉलोनी व अशरफी हुसैन निवासी चांद वाड़ा, मुजफ्फरपुर बिहार इस शॉ¨पग सेंटर को चला रहे थे। पुलिस ने पहले दोनों को हिरासत में लिया। यहां कार्यरत कर्मचारियों को छोड़ दिया गया। पुलिस के मुताबिक शा¨पग सेंटर का काम बड़े स्तर पर चल रहा था। लगभग 50 लोग तीन शिफ्ट में कार्यरत थे। केवल पै¨कग के लिए दो दर्जन से अधिक युवक रखे गए थे। एएसपी सुजाता ¨सह ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने सेंटर से बड़ी मात्रा से रक्षा कवच, हनुमान जी के लाकेट, धार्मिक यंत्र, ब्रांडेड कंपनियों के जूते, नग जड़ी अंगूठियां, कंप्यूटर सीपीयू, मोबाइल आदि सामान बरामद किया। एएसपी ने बताया कि यह दिल्ली की टेली शॉ¨पग कंपनी से लोगों की डिटेल चुरा रहे थे।

गेट पुलिस ने अमित श्रोती व अशरफी हुसैन को कोर्ट में पेश किया। एसीजेएम कोर्ट में दोनों की जमानत याचिका दाखिल की थी, लेकिन कोर्ट ने खारिज कर दी।

---

chat bot
आपका साथी