श्रद्धांजलि सभा में शहीदों के परिवारों की मदद को बढ़े हाथ

काशीनाथ सोमनाथ सर्राफ की तरफ से बुधवार को कविता महेंद्रा की अध्यक्षता में पुलवामा में शहीद सैनिकों के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस दौरान व्यापारियों ने आर्थिक रूप से कमजोर शहीद के परिवार को आर्थिक मदद देने की बात कहीं और दान की शुरुआत की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 11:13 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 11:13 PM (IST)
श्रद्धांजलि सभा में शहीदों के परिवारों की मदद को बढ़े हाथ
श्रद्धांजलि सभा में शहीदों के परिवारों की मदद को बढ़े हाथ

हरदोई : काशीनाथ सोमनाथ सर्राफ की तरफ से बुधवार को कविता महेंद्रा की अध्यक्षता में पुलवामा में शहीद सैनिकों के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान व्यापारियों ने आर्थिक रूप से कमजोर शहीद के परिवार को आर्थिक मदद देने की बात कहीं और दान की शुरुआत की।

वयोवृद्ध प्रमिला कपूर ने भावुक होकर शहीद सैनिकों के परिवार को आर्थिक सहायता देने का सभी से अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि हम अपने दैनिक खर्चों एवं घूमने फिरने में जो खर्च करते हैं, उसमें कुछ कटौती कर शहीद के परिवार को आर्थिक सहायता दे सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सत्संग से आत्मा, स्नान से शरीर व दान से धन शुद्ध होता है। कविता महेंद्रा ने यह सभी को संकल्प दिलाया कि हम केवल शहीद होने पर ही नहीं प्रत्येक दिन सैनिकों का सम्मान करें, जो भी धनराशि एकत्र होगी उसे 25 फरवरी को आर्थिक रूप से कमजोर शहीद सैनिकों के परिवार को अर्थिक मदद दी जाएगी। काशीनाथ सोमनाथ सेठ सर्राफ ने एक लाख व उनके कर्मचारियों ने एक-एक दिन का मानदेय देने की बात कहीं। इसके अलावा अतुल ज्वैलर्स ने एक लाख, सेठ वंशीधर ज्वैलर्स व सरदार जसवंत ¨सह ने 21-21 हजार, कल्याणी गैस सर्विस, गायत्री परिवार महिला मंडल ने 11-11 हजार देने का एलान किया। पूर्व चिकित्साधिकारी डा. सुरेश अग्निहोत्री आदि ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी