शादी के तीन दिन बाद ही मायके में फंदे पर झूल गई दुल्हन

हरदोई शादी के मात्र तीन दिन बाद ही दुल्हन ने मायके में फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार को उ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 May 2022 09:31 PM (IST) Updated:Tue, 17 May 2022 09:31 PM (IST)
शादी के तीन दिन बाद ही मायके में फंदे पर झूल गई दुल्हन
शादी के तीन दिन बाद ही मायके में फंदे पर झूल गई दुल्हन

हरदोई: शादी के मात्र तीन दिन बाद ही दुल्हन ने मायके में फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार को उसका गौना था, लेकिन उससे पहले ही उसने जान दे दी। बताते हैं कि वह पढ़ाई करना चाहती थी और शादी से खुश नहीं थी। हालांकि घरवालों ने कोई कारण नहीं बताया है।

अतरौली क्षेत्र के ग्राम करेंठ निवासी बिहारी की पुत्री सुभाषिनी की शादी 14 मई शनिवार को लखनऊ के माल क्षेत्र के ग्राम कठवारा निवासी सुरेश के साथ हुई थी। रविवार को वह विदा होकर ससुराल गई, एक दिन वहां रुकने के बाद सोमवार को वह मायके विदा होकर आई थी और मंगलवार को ही उसका गौना होना था। शाम को ससुराल वाले आने वाले थे, लेकिन उसके पहले ही उसने घर के अंदर दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। कोठरी की तरफ गए लोगों की नजर पड़ी तो सभी की पैरों तले जमीन खिसक गई। घर में विदाई की तैयारियां मातम में बदल गईं और शोक छा गया। वैसे तो घरवाले कोई कारण नहीं बता सके, लेकिन कुछ लोगों ने बताया कि सुभाषिनी ने बीए तक की पढ़ाई की थी और वह आगे नर्सिंग की पढ़ाई करना चाहती थी, पर शादी हो जाने के बाद से वह खुश नहीं थी।

वहीं किसी तरह पुत्री की शादी करने वाले माता पिता तीन दिन बाद ही बेटी की अर्थी उठने से बदहवास से हो गए हैं। कोतवाल दीपक शुक्ला

ने बताया कि कोई कारण सामने नहीं आया है।

नेत्रहीन युवती ने फांसी लगाकर दी जान:

बेनीगंज: कस्बे में नेत्रहीन शालिद्री ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसके भाई सुनील ने बताया कि सोमवार को शालिद्री घर पर थी और परिवार के लोग खेत पर गए थे। खेत से वापस आए तो शालिद्री का शव घर के कमरे में दरवाजे में फंदे पर लटकता मिला। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। परिवार वाले घटना का कारण नहीं बता सके।

chat bot
आपका साथी