Hapur News: डीएम आवास के सामने ट्रक ने युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत

थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड पर ट्रक ने युवक को कुचल दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। युवक थाना देहात क्षेत्र के गांव पटना-मुरादपुर का रहना वाला है। मामला डीएम आवास के सामने का है। ट्रक कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 24 Nov 2022 05:08 PM (IST) Updated:Thu, 24 Nov 2022 05:08 PM (IST)
Hapur News: डीएम आवास के सामने ट्रक ने युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत
Hapur News: डीएम आवास के सामने ट्रक ने युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत

हापुड़, जागरण संवाददाता। थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड पर स्थित डीएम आवास के बाहर बृहस्पतिवार सुबह सड़क पार कर रहे एक युवक को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। ट्रक कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। फिलहाल स्वजन ने इस संबंध में तहरीर नहीं दी है।

हादसे में मौके पर हुई युवक की मौत

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक शीलेष कुमार ने बताया कि गांव पटना मुरादपुर का रहने वाला गिरधारी का पुत्र कलवा(35 वर्षीय) बृस्पतिवार सुबह किसी काम से पैदल ही गढ़ रोड पर आया था। डीएम आवास के सामने वह सड़क पार कर रहा था। इस दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने युवक को कुचल दिया।

हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होता देखकर मौके पर पहुंचे कुछ राहगीरों ने ट्रक चालक को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर उसके स्वजन को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले की जानकारी पर युवक के स्वजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और विलाप करने लगे। फिलहाल स्वजन ने इस संबंध में तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी