Hapur News: ननिहाल आए दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

हापुड़ जिले में बच्चों को तालाब में डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ एकत्र हो गई जिसके बाद गांव के लोगों ने ही कड़ी मशक्कत करते हुए दोनों बच्चों को तालाब से निकाल लिया। जिनको स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Thu, 28 Mar 2024 02:30 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 02:30 PM (IST)
Hapur News: ननिहाल आए दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम
हापुड़ में ननिहाल आए दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत।

HighLights

  • खेलते हुए तालाब में जा गिरे थे बच्चे, स्वजन में कोहराम मचा
  • ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकाला

सतीश शर्मा, हापुड़। जिले के गांव वैठ में तालाब के पास खेल रहे बच्चे अचानक तालाब में गिर गए, जिससे दोनों बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई। दोनों बच्चे ननिहाल में आए हुए थे। दो बच्चों की मौत होने से गांव में शोक की लहर दौड़ गई, वहीं स्वजन में कोहराम मचा हुआ है।

गांव वैठ में रहने वाले खालिद ने बताया कि उसकी बहन गुलिस्ता गांव सलई में रहती है। वहीं एक बहन साजदा की गांव में शादी हुई है। उन्होंने बताया कि गुलिस्ता की बेटी इलमा (7) और साजदा का बेटा अरहान (6) गुरुवार को गांव में खेल रहे थे। इसी बीच दोनों बच्चे खेलते हुए तालाब के पास पहुंच गए और डूब गए। बच्चों को डूबता देख राहगीरों ने शोर मचाया और स्वजन को सूचना देकर मौके पर बुलाया।

परिजनों में मचा कोहराम

बच्चों को तालाब में डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ एकत्र हो गई, जिसके बाद गांव के लोगों ने ही कड़ी मशक्कत करते हुए दोनों बच्चों को तालाब से निकाल लिया। जिनको स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं स्वजन में कोहराम मच गया। स्वजन ने बिना किसी कार्रवाई के बच्चों को घर ले गए और बिना किसी कार्रवाई के सुपुर्द-ए-खाक की तैयारी करने लगे हैं।

पुलिस को किसी तरह की सूचना नहीं

जानकारी के अनुसार गुलिस्ता और साजदा दोनों बहन हैं। दोनों बहन गुरुवार को अपने पिता आस मोहम्मद के घर आई हुई थी। इस बीच दोनों बहनों के बच्चे अरहान और बेटी इलमा तालाब में डूब गए थे, जिससे दोनों की मौत हुई है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि इस तरह की कोई सूचना नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal News LIVE: अरविंद केजरीवाल को लेकर कोर्ट के लिए निकली ED, आज रिमांड का है आखिरी दिन

chat bot
आपका साथी