ट्रक पलटने से हुई बाधित हुआ यातायात

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : नगर के पुराने दिल्ली मार्ग स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर गन्ने से भरा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Mar 2018 07:17 PM (IST) Updated:Sun, 18 Mar 2018 07:17 PM (IST)
ट्रक पलटने से हुई बाधित हुआ यातायात
ट्रक पलटने से हुई बाधित हुआ यातायात

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : नगर के पुराने दिल्ली मार्ग स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर गन्ने से भरा ट्रक पलटने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जबकि इस मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालकों को स्याना मार्ग से अपने वाहनों के निकालने के लिए मजबूर होना पड़ा।

शनिवार शाम खादर क्षेत्र के एक गांव स्थित गन्ना क्रय केंद्र से ट्रक में गन्ने लेकर ¨सभावली चीनी मिल जा रहा था। ट्रक नगर के पुराने दिल्ली मार्ग स्थित रेलवे पुल पर पहुंचा तो अचानक ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ गया। इस कारण ट्रक पुल पर पलट गया। ट्रक पलटने से मार्ग बाधित हो गया। जिस कारण यहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लगभग दो घंटे के बाद ट्रक को वहां से हटाकर यातायात को सुचारू किया गया।

-----------------------

ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से दो युवक घायल

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर :

¨सभावली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव जमालपुर निवासी कोमिल गांव निवासी विनोद के साथ रविवार सुबह बाइक पर सवार होकर ¨सभावली जा रहे थे। जब वह गांव के निकट पहुंचे तो सामने आ रहे ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने उनको लापरवाही से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दोनों युवक घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने दोनों की गंभीर दशा को देखकर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी