धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी पिलखुवा कथित गोकशी को लेकर धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने के आरोप में प

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2020 07:57 PM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 07:57 PM (IST)
धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार
धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

कथित गोकशी को लेकर धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में गोकशी और धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ को लेकर कोतवाली में अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले में जांच पड़ताल जारी है।

शुक्रवार को ग्राम पबला के जंगल में एक गोवंश मृत अवस्था में मिला था। इसे लेकर गुस्साए लोगों ने गांव में स्थित धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ की और मुख्य गेट, पंखा और टोटियों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन द्वारा कार्रवाई के निर्देश दिए गए। जिसके चलते मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा, पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ. तेजवीर सिंह, तहसीलदार धौलाना, थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार मौके पर पहुंचे थे और मामले की जांच पड़ताल की।

थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि मृत गोवंश के संबंध में ग्राम प्रधान पबला सुखबीर सिंह की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ गोवंश अधिनियम की धारा के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसके अतिरिक्त धार्मिक स्थल की देखरेख कर रहे हैदर अली की तहरीर पर पबला ग्राम निवासी भूपेंद्र के खिलाफ तोड़फोड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले में आरोपित भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। गांव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस तैनात की गई है।

chat bot
आपका साथी