राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम से परेशान लोग

राष्ट्रीय राजमार्ग-9 (पहले एनएच-24) स्थित पिलखुवा में शुक्रवार को एलिवेटेड रोड निर्माण के चलते हाईवे पर जाम लगा रहा। इसके चलते राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सूचना के बावजूद पुलिस ने हाईवे पर पहुंचकर सुध लेना गंवारा नहीं समझा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 08:12 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 08:12 PM (IST)
राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम से परेशान लोग
राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम से परेशान लोग

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

राष्ट्रीय राजमार्ग-9 (पहले एनएच-24) पर एलिवेटेड रोड के निर्माण के कारण शुक्रवार को जाम लगा रहा। इसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सूचना दिए जाने के बावजूद पुलिसकर्मी राष्ट्रीय राजमार्ग पर नहीं पहुंचे।

एलिवेटेड रोड निर्माण के चलते वर्तमान में पिलरों पर सरिये डालने का काम चल रहा हैं। इस कारण चंडी मंदिर, बस स्टैंड, टीचर्स कॉलोनी, परतापुर रोड के सामने यातायात रोका जा रहा हैं, जिस कारण दिन भर जाम के हालात बने रहे। लोगों का कहना है कि एलिवेटेड रोड के निर्माण कार्य शुरू करने से पहले यातायात को लेकर ठोस नीति नहीं बनाई गई, जिस कारण लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा हैं। प्रतिदिन जाम लगने के बावजूद पुलिस और एलिवेटेड रोड की निर्माणदायी संस्था चुप्पी साधे हैं। किसी भी कट पर पुलिस कर्मी या निर्माणदायी संस्था के कर्मचारी तैनात नहीं हैं। इस कारण वाहनों के विपरीत दिशा में आने के कारण जाम लगता हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शुक्ला का कहना है कि कटों पर जल्दी ही पुलिस कर्मियों की तैनाती की जाएगी।

chat bot
आपका साथी