संशोधित:::: युवकों ने रेस्टोरेंट के बाहर की फायरिंग, पांच लाख इनाम

सेक्टर 46 में खुले ओम स्वीट्स रेस्टोरेंट के बाहर एक बाइक में आए नकाबपोश दो युवकों ने पिस्टल से दो गोली चला दहशत फैला दी। घटना मंगलवार शाम सात बजे ही है। जिस समय घटना हुई रेस्टोरेंट में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शहर में नाकेबंदी सख्त कर बाइक सवार बदमाशों की खोजबीन शुरू की गई। बताते हैं कि युवक रेस्टोरेंट में लूटपाट के इरादे से आए थे सफल नहीं होने पर गोली चला दहशत फैला दी। डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने बताया कि युवकों की पहचान के प्रयास

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Oct 2018 11:38 PM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2018 11:38 PM (IST)
संशोधित:::: युवकों ने रेस्टोरेंट के बाहर की फायरिंग, पांच लाख इनाम
संशोधित:::: युवकों ने रेस्टोरेंट के बाहर की फायरिंग, पांच लाख इनाम

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सेक्टर 46 में खुले ओम स्वीट्स रेस्टोरेंट के बाहर मंगलवार शाम मोटर साइकिल सवार तीन युवकों ने पिस्टल से फायरिंग कर दहशत फैला दी। जिस समय घटना हुई रेस्टोरेंट में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शहर में नाकेबंदी सख्त कर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी। बताते हैं कि युवक रेस्टोरेंट में लूटपाट के इरादे से आए थे सफल नहीं होने पर गोली चला दहशत फैला दी। गुरुग्राम पुलिस आयुक्त ने बदमाशों के बारे में जानकारी देने वाले को पांच लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

घटना मंगलवार शाम लगभग 7.30 बजे की है। ओम स्वीट्स पर चहल पहल थी। उसी समय बाइक से पहुंचे युवकों ने फायरिंग की और फिर वहां से फरार हो गए। गुरुग्राम पुलिस आयुक्त केके राव ने बदमाशों की पहचान या इनके बारे सूचना देने वाले व्यक्ति को सीक्रेट फंड से 5 लाख रुपये इनाम दिया जाएगा तथा पहचान बताने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा। पुलिस द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज में इन युवकों में से एक ने काले रंग का कुर्ता पजामा व काले रंग की ही प्यूमा कैप पहन रखी थी। दूसरे ने नीले रंग की शर्ट, लाइट ब्लू कलर की जीन्स व ग्रे (ग्रे) कलर की कैप पहन रखी थी तथा तीसरे युवक ने सफेद शर्ट व काले रंग की पेंट पहन रखी जिसके चेहरे पर दाढ़ी है।

--------------

बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। उन्हें जारी किया गया है। बदमाशों के बारे में जानकारी देने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

केके राव, पुलिस आयुक्त गुरुग्राम

chat bot
आपका साथी