ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वरसिभावली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव फरीदपुर सिभावली के निकट रेलवे क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 08:14 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 08:14 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

सिभावली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव फरीदपुर सिभावली के निकट रेलवे क्रासिग पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त जनपद बुलंदशहर के गांव भरौली निवासी सुमित के रूप में हुई। है।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात कुछ लोग रेलवे क्रासिग की तरफ घूमने के लिए जा रहे थे, तभी उन्होंने रेलवे लाइन पर एक युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक के शव की शिनाख्त जनपद बुलंदशहर के गांव भरौली निवासी सुमित के रूप में हुई। मृतक पिछले पांच वर्ष से गांव फरीदपुर सिभावली में स्थित एक हलवाई की दुकान पर रहता था। मृतक खाना खाने के बाद घूमने के लिए गया था।

----------------

संदिग्ध हालत में युवती गायब, अपहरण का आरोप

संवाद सहयोगी, गढ़मुकतेश्वर:

सिभावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती घर से सेफ में रखी एक लाख की नगदी, सोने चांदी के जेवर लेकर संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। स्वजन ने गांव निवासी युवक पर युवती के अपहरण कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

गांव निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी 19 वर्षीय पुत्री की शादी जनपद मेरठ निवासी एक युवक से कर दी थी। एक माह बाद उसकी बारात आनी थी। घर पर शादी की तैयारियां चल रही थी। पीड़ित ने बताया कि शादी की तैयारी के लिए उसने घर की सेफ में एक लाख रुपये की नगदी और सोने चांदी के जेवर रखे हुए थे। रविवार को युवती अचानक गायब हो गई। स्वजन द्वारा उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन सुराग नहीं लग सका। स्वजन ने गांव निवासी सोनू खिलाफ युवती का अपहरण कर ले जाने का आरोप लगा तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही युवती को बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी