अलग-अलग घटनाओं में अधेड़ और युवती ने की आत्महत्या

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में अलग अलग दो लोगों ने परिवार में हुए विवाद के बाद आत्महत्या कर ली। गांव में अधेड़ ने फांसी लगाकर जबकि युवती ने आग लगा कर आत्महत्या कर ली। दोनों मृतकों के परिवार के लोगों ने बिना पुलिस कार्रवाई के अंतिम संस्कार कर दिया गया है। घटन नंबर एक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 07:42 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 07:42 PM (IST)
अलग-अलग घटनाओं में अधेड़ और युवती ने की आत्महत्या
अलग-अलग घटनाओं में अधेड़ और युवती ने की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में अलग-अलग दो लोगों ने परिवार में हुए विवाद के बाद आत्महत्या कर ली। अधेड़ ने फांसी लगाकर जबकि युवती ने आग लगा कर आत्महत्या कर ली। दोनों मृतकों के परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचित किए बिना अंतिम संस्कार कर दिया।

गांव निवासी 50 वर्षीय एक व्यक्ति की बृहस्पतिवार को अपने परिजन से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस दौरान परिवार के किसी सदस्य ने उन्हें डांट दिया। इससे क्षुब्ध होकर अधेड़ अपने कमरे में चला गया। उसने स्वयं को कमरे में बंद

कर पंखे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे बुलाने के लिए पहुंचे तो कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो अधेड़ का शव पंखे से लटका मिला। अधेड़ की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजन ने पुलिस को सूचित किए बिना ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

दूसरी घटना में एक गांव निवासी युवती को बृहस्पतिवार को परिजन ने किसी बात पर डांट दिया था। परिजन की डांट से क्षुब्ध युवती ने कमरे में पहुंच कर अपने शरीर पर कैरोसिन डाल आग लगा ली। आग लगाने के बाद युवती बाहर की ओर भागी। जिसे देखकर परिजन ने आग बुझाकर उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की गंभीर दशा को देख कर उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ के अस्पताल में युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। युवती की मौत होने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिजन ने पुलिस को सूचित किए बिना ही मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी