हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में चेकिंग के दौरान कार से लाखों की शराब बरामद

थाना प्रभारी ने बताया कि कार से 36 पेटी और 7 बोतल शराब बरामद हुई जिसकी कीमत करीब तीन लाख रुपये है। पकड़े गए आरोपितों में आदर्श नगर गढ़मुक्तेश्वर निवासी कपिल और ग्राम चांदपुर पूठी स्याना जनपद बुलंदशहर निवासी सुनील है।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:09 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 11:09 AM (IST)
हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में चेकिंग के दौरान कार से लाखों की शराब बरामद
फरार साथी फरीदाबाद निवासी वीरपाल और सोनीपत निवासी मोनू है।

हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर [प्रिंस शर्मा]। सिभावली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान सोमवार रात को एक कार से करीब तीन लाख रुपये की अवैध शराब बरामद की। स्थानीय पुलिस ने दो आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है, हालांकि दो आरोपित फरार होने में कामयाब हो गए। पूछताछ में पता चला है कि आरोपित अवैध तरीके से यह शराब लेकर मुरादाबाद जा रहे थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूरे मामले के बाबत सिंभावली थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि सोमवार देर रात्रि पुलिस  टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से दिल्ली की तरफ से आ रही कार में अवैध शराब के लाए जाने की सूचना मिली । पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग-9 स्थित सिखेड़ा गांव के निकट एक संदिग्ध कार को रोका गया। कार में सवार दो आरोपित पुलिस को देख फरार हो गए, जबकि 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। कार से तकरीबन तीन लाख रुपये की शराब बरामद की गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि कार से 36 पेटी और 7 बोतल शराब बरामद हुई, जिसकी कीमत करीब तीन लाख रुपये है। पकड़े गए आरोपितों में आदर्श नगर गढ़मुक्तेश्वर निवासी कपिल और ग्राम चांदपुर पूठी स्याना जनपद बुलंदशहर निवासी सुनील है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि फरार साथी फरीदाबाद निवासी वीरपाल और सोनीपत निवासी मोनू है।

आरोपितों ने बताया कि वह शराब को हरियाणा से मुरादाबाद लेकर जा रहे थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि फरार आरोपितों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी