युवती के अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर सिभावली क्षेत्र के एक गांव से लापता हुई युवती के अपहरण के आरोप

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 05:56 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 05:56 PM (IST)
युवती के अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज
युवती के अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

सिभावली क्षेत्र के एक गांव से लापता हुई युवती के अपहरण के आरोप में पुलिस ने गांव निवासी एक पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सिभावली निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी पुत्री बुधवार को गांव में दुकान से सामान लेने के लिए गई थी। देर शाम को जब वह घर वापस नहीं आई तो स्वजन द्वारा उसको काफी तलाश किया गया, लेकिन युवती का कोई सुराग नहीं लग सका है। पीड़ित ने बताया कि युवती को तलाश किए जाने के दौरान उसको पता चला कि उसकी पुत्री को गांव निवासी मोईन अपहरण कर ले गया है। पीड़ित ने आरोपित युवक के घर पहुंचकर युवती के संबंध में जानकारी दी। जानकारी नहीं मिलने पर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

----------

न्यायालय के आदेश पर मिनी ट्रक चोरी का मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

गढ़ कोतवाली पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मिनी ट्रक चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

जनपद मेरठ के लिसाडी तारापुरी थाना लिसाडी गेट मेरठ हाल पता ग्राम दौताई निवासी मोहम्मद इस्माईल ने बताया कि उसका मिनी ट्रक 4 अक्टूबर को नगर के एक धर्मकांटे पर खड़ा हुआ था। उस रात को अज्ञात चोर उसके मिनी ट्रक को चोरी कर ले गए। इस को लेकर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद पीड़ित ने न्यायालय में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। बुधवार को कोतवाली पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी