दौड़ में बालकिशन और ज्योति ने मारी बाजी

ग्राम पंचायत होशियारपुर गढ़ी के तत्वावधान में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विभिन्न राज्यों के साथ साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के करीब साढ़े चार सौ प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। क्षेत्रीय विधायक ने विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरण किए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 08:05 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 08:05 PM (IST)
दौड़ में बालकिशन और ज्योति ने मारी बाजी
दौड़ में बालकिशन और ज्योति ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, हापुड़ : ग्राम पंचायत होशियारपुर गढ़ी के तत्वावधान में शुक्रवार को दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इस प्रतियोगिता में विभिन्न राज्यों के साथ साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लगभग साढ़े चार सौ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। क्षेत्रीय विधायक ने विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किए।

उद्घाटन क्रीड़ा भारती के क्षेत्रीय संयोजक विकास अग्रवाल ने किया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह का आयोजन किया जाना हर्ष का विषय है। प्रतियोगिता में 1500 मीटर की दौड़ में दिल्ली के बालकिशन ने प्रथम, दिल्ली के पंकज ने द्वितीय और फरीदाबाद निवासी यशवीर ¨सह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 1500 मीटर की लड़कियों की दौड़ में दादरी की ज्योति ने प्रथम स्थान, नोएडा की गौरी ने द्वितीय और दिल्ली की सोनिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। आठ सौ मीटर की पुरुषों की दौड़ में फरीदाबाद के गौरव ने प्रथम स्थान, दादरी के प्रशांत चौधरी ने द्वितीय और मुजफ्फरनगर के दीपक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

क्षेत्रीय विधायक विजय पाल आढ़ती ने विजयी खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए। उन्होंने कहा कि समय-समय पर इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना चाहिए। क्षेत्र में खिलाड़ियों की कमी नहीं है, हमें उनकी प्रतिभा को निखारने की आवश्यकता है। विधायक ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी भाग लेना चाहिए।

प्रतियोगिता के आयोजन में राकेश चौधरी, जिनेंद्र चौधरी, मोनू चौधरी, अनिल, संजय, विजय चौधरी, सुमित चौधरी, जितेंद्र चौधरी की प्रमुख भूमिका रही। इस अवसर पर अजय भास्कर, र¨वद्र चौधरी, देवेंद्र सैनी समेत आसपास के गांवों के हजारों लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी