महिला ने लगाया मारपीट कर नगदी छीनने का आरोप

दिल्ली निवासी महिला ने सौतन पर परिवार के लोगों के साथ मिलकर मारपीट करने और विरोध करने करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कारवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 06:42 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 06:42 PM (IST)
महिला ने लगाया मारपीट कर नगदी छीनने का आरोप
महिला ने लगाया मारपीट कर नगदी छीनने का आरोप

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर:

दिल्ली निवासी महिला ने एक अन्य महिला पर परिवार के लोगों के साथ मिलकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कारवाई की मांग की है।

पीड़िता ने बताया कि उसका निकाह नगर निवासी एक युवक के साथ हुआ था। निकाह के कुछ दिन बाद ही वह दिल्ली जाकर रहने लगी, लेकिन उसका पति वापस यहां लौट आया और किराए का मकान लेकर रहने लगा। पीड़िता ने बताया कि निकाह के कुछ दिन बाद उसको उसके पति के दूसरे निकाह का पता चला, लेकिन उसने कुछ नहीं कहा। पीड़िता का आरोप है कि अब दूसरी महिला उसके साथ रंजिश रखती है और आए दिन उसके साथ घर पर आकर अभद्रता करती है।

पीड़िता ने बताया कि पांच दिन पूर्व आरोपित महिला ने अपने परिवार के लोगों के साथ उसके घर आकर अभद्रता कर मारपीट कर दी। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो आरोपितों ने उसको पीट कर घर से छह हजार रुपये छीन कर ले गए। पीड़िता न घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने एसपी को शिकायत पत्र देकर कारवाई करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी