हापुड़ में पुलिस को चकमा देकर कोतवाली से फरार हुआ आरोपित, पुलिस विभाग में मची खलबली

हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में जाट धर्मशाला पर कब्जे को लेकर हुए विवाद हो गया था विवाद के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन एक नामजद आरोपित पुलिस को चकमा देकर कोतवाली से फरार हो गया है।

By Sanjeev VermaEdited By: Publish:Sun, 19 Mar 2023 11:48 AM (IST) Updated:Sun, 19 Mar 2023 11:48 AM (IST)
हापुड़ में पुलिस को चकमा देकर कोतवाली से फरार हुआ आरोपित, पुलिस विभाग में मची खलबली
हापुड़ में पुलिस को चकमा देकर कोतवाली से फरार हुआ आरोपित।

हापुड़, जागरण संवाददाता। हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर के नक्का कुंआ मार्ग स्थित जाट धर्मशाला पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में नामजद एक आरोपित पुलिस को चकमा देकर कोतवाली से फरार हो गया। आरोपित के फरार होने पर पुलिस विभाग में खलबली मच गई।

दरअसल, पुलिस ने जानलेवा हमला और फायरिंग के मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया था, जिसमें एक नामजद आरोपित पुलिस को चकमा देकर कोतवाली से फरार हो गया। आरोपित की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा कई जगहों पर दबिश दी गई है, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग सका।

क्या है मामला

नगर के जाट धर्मशाला में रहने वाले कपिल आर्य ने कमल त्यागी सहित चार लोगों के खिलाफ धर्मशाला पर अवैध कब्जे के दौरान फायरिंग, मारपीट, बलवा और छेड़छाड़ के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरा कृष्णा वाली मढ़ैया के रहने वाले जोगेंद्र के घर दबिश दी। इस दौरान पुलिस दो नामजद आरोपित जोगेंद्र और उसके भाई नेमपाल को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। लेकिन, जोगेंद्र पुलिस को चकमा देकर कोतवाली से भाग निकला।

फरार आरोपित पर है कई मुकदमे दर्ज

कोतवाली से पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपित के खिलाफ अलग- अलग थानों में 45 मुकदमे दर्ज है। आरोपित के फरार होने में सहयोग करने वाले पुलिस कर्मियों की जानकारी एकत्रित की जा रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक साेमवीर सिंह का कहना है कि मामले में जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी