युवक को जान से मारने की धमकी देकर की 50 लाख की मांग

संवाद सहयोगी पिलखुवा एक व्यक्ति ने अपनी भाभी के स्वजन पर मारपीट कर 50 लाख रुपये की मांग कर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 06:35 PM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 06:35 PM (IST)
युवक को जान से मारने की धमकी देकर की 50 लाख की मांग
युवक को जान से मारने की धमकी देकर की 50 लाख की मांग

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

एक व्यक्ति ने अपनी भाभी के स्वजन पर मारपीट कर 50 लाख रुपये की मांग करने का आरोप लगाया है। पीड़ित की तहरीर पर एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

अशोक नगर कालोनी निवासी मोहम्मद यामीन ने बताया कि उसके भाई फरदीन का निकाह जनपद बुलंदशहर निवासी सना नाज के साथ हुआ था। बताया गय कि निकाह के बाद से सना नाज पति फरदीन से अलग रह रही थी आरोप है कि एक मामले में फरदीन को जेल भिजवा दिया था। अपने भाई को छुड़वाने के लिए यामीन पैरवी कर रहा है। आरोप है कि तीन नवंबर को वह कार से घर लौट रहा था। डूहरी पेट्रोल पंप के निकट एक कार ने ओवर टेक उसकी कार को रोक लिया। कार में सवार नोएडा निवासी महिला साहिबा नाज एवं बुलंदशहर निवासी आसिम, आकिब थे। तीनों लोगों ने कार से उतरकर यामीन के साथ मारपीट की। फरदीन के मामले में पैरवी नहीं करने का दबाव बनाते हुए जान से मारने की धमकी दी और 50 लाख रुपये की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

-------------------

ग्राम प्रधान के घर पर हमला करने वाला आरोपित गिरफ्तार

06एचपीआर20

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

सिभावली थाना क्षेत्र के गांव वैठ में जमीनी विवाद हो लेकर हुई कहासुनी के बाद ग्राम प्रधान के घर में घुसकर हमला करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के नौ साथी अभी भी फरार चल रहे है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित के खिलाफ पूर्व में थाने में आगजनी करने सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

सिभावली थाना प्रभारी राहुल चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव वैठ में हुए विवाद के मामले में आरोपितों मुनकाद को गांव के ही पास से गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गए आरोपित के खिलाफ पूर्व में भी कई संगीन मामलों में मुकदमा दर्ज हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि शेष फरार आरोपितों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

---------------

वाहनों की भिड़ंत में दंपती सहित आठ घायल

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

राष्ट्रीय राजमार्ग समेत अलग-अलग मार्गों पर हुईं वाहनों की भिड़ंत में दंपती सहित आठ लोग घायल हो गए, जिनमें एक को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया।

दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बदरखा के निकट निर्माणधीन फ्लाई ओवर के निकट बृहस्पतिवार दोपहर में मिनी ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई। कार में सवार यासीन उसकी पत्नी फैमिदा,बेटा अहसान, रिजवान निवासी बरेली घायल हो गए, जो दिल्ली से घर को वापिस लौट रहे थे। दूसरी दुर्घटना गढ़-मेरठ मार्ग पर दौताई गांव के निकट हुई, जहां कार ने बाइक को साइड मार दी, जिससे बाइक पर सवार होकर नगर को आ रहे राजीव, कपिल घायल हो गए। जबकि बहादुरगढ़ के गांव सलारपुर के निकट हुए सड़क हादसे में स्याना जनपद बुलंदशहर निवासी फल विक्रेता राजू व विशाल घायल हो गए, जो मेरठ जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया, जहां हालत बिगड़ती देख चिकित्सकों ने विशाल को मेरठ रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी