20 और मरीज मिले कोरोना पाजिटिव, 18 हुए स्वस्थ

जागरण संवाददाता हापुड़ जनपद के विभिन्न स्थानों के 20 और मरीजों में मंगलवार को कोरोना क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 07:08 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 07:08 PM (IST)
20 और मरीज मिले कोरोना पाजिटिव, 18 हुए स्वस्थ
20 और मरीज मिले कोरोना पाजिटिव, 18 हुए स्वस्थ

जागरण संवाददाता, हापुड़

जनपद के विभिन्न स्थानों के 20 और मरीजों में मंगलवार को कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें से 11 मरीजों की पुष्टि आरटी-पीसीआर और नौ मरीजों की पुष्टि एंटीजन किट द्वारा हुई है। जनपद में अभी तक 3519 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। वहीं 18 और मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कुछ संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। प्राप्त हुई जांच रिपोर्ट में से 20 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार इनमें से अर्जुन नगर के एक, जिदल पाइप पिलखुवा के एक, ढीकरी धौलाना के एक, सोनपुर हापुड़ के एक, मोदीनगर रोड के एक, मेरठ गेट के एक, जवाहर गंज के एक, जट्टपुरा पिलखुवा के एक, श्रीराम अस्पताल पिलखुवा के दो, सिभावली के एक, समाना के एक, बक्सर सिभावली के दो, लज्जापुरी के एक मरीज शामिल हैं। सभी मरीजों को चिकित्सकों ने आइसोलेशन वार्डों में भर्ती करा दिया है।

वहीं 18 और मरीजों की उपचार के बाद जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है, जिसके बाद चिकित्सकों ने इन्हें स्वस्थ घोषित कर होम क्वारंटाइन करा दिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि 20 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। 18 और मरीज स्वस्थ हो गए हैं। जनपद में अभी तक 3519 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 3250 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। 210 मरीजों का उपचार कराया जा रहा है। जबकि 59 मरीजों की अभी तक कोरोना से मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी