छेड़छाड़ की घटना के बाद कस्तला में पसरा सन्नाटा

जागरण संवाददाता, पिलखुवा छेड़छाड़ की घटना के बाद कस्तला गांव में तनाव है और सन्नाटा पसरा है। मामला द

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jun 2017 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jun 2017 06:26 PM (IST)
छेड़छाड़ की घटना के बाद
कस्तला में पसरा सन्नाटा
छेड़छाड़ की घटना के बाद कस्तला में पसरा सन्नाटा

जागरण संवाददाता, पिलखुवा

छेड़छाड़ की घटना के बाद कस्तला गांव में तनाव है और सन्नाटा पसरा है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण ईद के मद्देनजर गांव में पुलिस बल तैनात है। रविवार को पुलिस उपाधीक्षक अतुल कुमार यादव ने गांव पहुंचकर हालात का जायजा लिया। मामले में युवती के पिता ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

उल्लेखनीय शनिवार को चाची के साथ खेत पर जा रही एक समुदाय की युवती के साथ दूसरे समुदाय से जुड़े युवक ने रास्ते में छेड़छाड़ कर दी थी। जानकारी मिलने पर युवती के परिजन ने विरोध जताया तो छेड़छाड़ करने वाले पक्ष के लोगों ने गालीगलौज कर दी। इसके बाद दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया था।

थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक त्यागी ने बताया कि युवती के पिता ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें गांव के ही रहने वाले प्रभात को नामजद कराया गया है। घटना के दूसरे दिन रविवार को गांव में तनावपूर्ण शांति है। गांव के सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस बल तैनात दिखाई दिया। सीओ अतुल यादव ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस गंभीर है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। आरोपी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस लगातार गांव में गश्त कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी