चे¨कग का असर, हाईवे पर सन्नाटा

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : शासन की मंशा के अनुसार जिले में ओवरलो¨डग के खिलाफ कड़ा अ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 11:06 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 11:06 PM (IST)
चे¨कग का असर, हाईवे पर सन्नाटा
चे¨कग का असर, हाईवे पर सन्नाटा

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : शासन की मंशा के अनुसार जिले में ओवरलो¨डग के खिलाफ कड़ा अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते अब हाईवे पर सन्नाटा देखने को मिल रहा है। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश का कहना है कि किसी भी दशा में जिले से ओवरलोडेड वाहनों की निकासी नहीं होने दी जाएगी।

गौरतलब हो कि जिला प्रशासन द्वारा इस समय ओवरलोड के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते ट्रक चालकों व मालिकों में हड़कंप मचा हुआ है। शनिवार की शाम भी प्रशासनिक अधिकारियों की टीम एनएच 34 में चे¨कग लगाकर ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया था। जिसके चलते कई डंपर व ट्रक चालकों ने बीच हाईवे में ही मौरंग पलट कर फरार हो गए थे। शनिवार की चे¨कग का असर रविवार को हाईवे पर देखने को मिला। सारा दिन हाईवे पर सन्नाटा पसरा रहा। मौरंग व गिट्टी से लदे ट्रक हाईवे पर फर्राटा भरते नजर नहीं आए और जो भी ट्रक निकले वह अंडरलोड देखने को मिले।

सड़क के दोनों ओर ट्रक खड़े होने से बढ़ी परेशानी

अभियान के चलते कई ट्रक मालिकों ने अपनी गाड़ियां खड़ी कर ली है। कई ट्रक रोड पर ही खड़े कर दिए गए हैं। जिससे अन्य लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं रोड पर खड़े यह ट्रक लोगों को हादसों की दावत दे रहे हैं। रात के समय हल्की सी भी गलती हुई तो लोग इसका शिकार हो सकते हैं। हादसे न हो इसके लिए इन ट्रकों का सड़कों से हटाना जरूरी होगा।

chat bot
आपका साथी