इंतजार में खड़े रहे लोग, ट्रेन से नहीं उतरे रेलवे महाप्रबंधक

संस मौदहा कस्बे के रागौल रेलवे स्टेशन के अधीक्षक अशोक कुमार प्रजापति ने महाप्रबंधक के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Feb 2022 05:42 PM (IST) Updated:Sun, 13 Feb 2022 05:42 PM (IST)
इंतजार में खड़े रहे लोग, ट्रेन से नहीं उतरे रेलवे महाप्रबंधक
इंतजार में खड़े रहे लोग, ट्रेन से नहीं उतरे रेलवे महाप्रबंधक

संस, मौदहा : कस्बे के रागौल रेलवे स्टेशन के अधीक्षक अशोक कुमार प्रजापति ने महाप्रबंधक के आगमन की तैयारियों के लिए लगातार स्टेशन की सफाई व व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराया।

जिसकी जानकारी आम लोगों को होने के बाद कस्बा वासियों ने उनके आगमन पर ज्ञापन देने का मन बनाया और रेलवे स्टेशन पहुंच गए। लेकिन इंतजार के बाद जब महाप्रबंधक की विशेष ट्रेन स्टेशन पहुंची तो ज्ञापन देने वाले इस इंतजार में थे कि वह नीचे उतरेंगे और ज्ञापन लेकर समस्याएं सुनेंगे। लेकिन जब दो-तीन मिनट के अंदर ही उनकी ट्रेन से कुछ सुरक्षाकर्मी नीचे उतरे और कुछ कर्मचारी सवार हुए तभी यह ट्रेन चल दी। ज्ञापन देने वाले दौड़े और ज्ञापन देने का प्रयास भी किया। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने ज्ञापन की कापी फेंक दी। जिससे इनमें गहरी निराशा है।

मोहम्मद यूसुफ कांग्रेस व्यापार सभा अध्यक्ष ने ज्ञापन में खजुराहो से वाया बांदा कानपुर पैसेंजर ट्रेन तत्काल शुरू कराने की मांग की। उन्होंने चित्रकूट एक्सप्रेस के बाद दिन में एक एक्सप्रेस चलाने की मांग की। ज्ञापन में इस स्टेशन को ए श्रेणी का दर्जा दिए जाने के साथ ही अलीगढ़ दिल्ली के लिए एक ट्रेन की मांग समेत अन्य मांगे शामिल की थी।

chat bot
आपका साथी