बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर 190 की रफ्तार से दौड़ाई मर्सिडीज, 20 फुट खाई में गिरी कार और फिर...

UP News उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में गुरुवार की सुबह नदना गांव के पास एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से 20 फीट नीचे खाई में जा गिरी। इस दौरान मर्सिडीज कार में सवार चार लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची यूपीडा व 108 एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। मर्सिडीज कार का एयरबैग खुलने के कारण सभी की जान बच गई।

By Rajeev Trivedi Edited By: Abhishek Pandey Publish:Thu, 18 Apr 2024 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 04:38 PM (IST)
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर 190 की रफ्तार से दौड़ाई मर्सिडीज, 20 फुट खाई में गिरी कार और फिर...
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर 190 की रफ्तार से दौड़ाई मर्सिडीज, 20 फुट खंती में गिरी कार और फिर...

संवाद सूत्र, राठ। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में गुरुवार की सुबह नदना गांव के पास एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से 20 फीट नीचे खाई में जा गिरी। इस दौरान मर्सिडीज कार में सवार चार लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची यूपीडा व 108 एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर चित्रकूट से होते हुए दिल्ली जा रहे वहीं के निवासी 32 वर्षीय मंजीत पुत्र ओमप्रकाश सिंह, 32 वर्षीय चौधरी अब्दुल मुनाफ पुत्र फारुख, 28 वर्षीय सुमित पुत्र अशोक और गुरुग्राम निवासी 36 वर्षीय नरेश पुत्र जिले सिंह मर्सिडीज कार से जा रहे थे।

कार चला रहे मंजीत ने मोबाइल फोन पर बातचीत में बताया कि एक्सप्रेसवे की सड़क में जर्क की वजह से कार अनियंत्रित हुई। कार नई खरीदी थी। अभी रजिस्ट्रेशन भी नहीं हुआ है। मंजीत व उनके तीनों साथियों की हालत ठीक है, इस वजह से सभी दिल्ली आ गए हैं। सभी दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र हैं। उन्होंने अपना पता बताने से मना कर दिया।

तभी राठ कोतवाली के नदना गांव के पास स्थित बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे चालक सुमित को नींद आ गई। कार की स्पीड 190 थी। इस दौरान मर्सिडीज बेकाबू हो गई और इसके बाद कार उछल कर 20 फुट नीचे खाई में गिर गई। वहीं कार की रफ्तार अधिक होने के कारण वह फेंसिंग को छुए बगैर खंती में जा गिरी। अधिक ऊंचाई से गिरने के कारण वह पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं कार के एयरबैग खुलने से युवकों की जान बच गई। इनमें दो के अधिक चोट आई है। हादसे की सूचना पर पहुंचे 108 एंबुलेंस कर्मियों ने कार में सवार लोगों को खिड़कियों के कांच तोड़ बमुश्किल बाहर निकाला। उन्होंने सीएचसी ले गए।

डॉ. अखिलेश सिंह ने बताया कि सुमित व नरेश को मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया है। गनीमत यह रही कि मर्सिडीज कार के एयरबैग खुल जाने से कार में सवार सभी लोग बच गए। बताया कि कार में सवार मंजीत व अब्दुल मुनाफ भी आने साथियों के साथ एंबुलेंस में बैठक कर उरई के मेडिकल कालेज चले गए। मर्सिडीज 2023 माडल की है।

इसे भी पढ़ें: UPPCL: यूपी में बिजली विभाग का बड़ा फैसला, स्मार्ट प्रीपेड मीटर में नहीं लगेंगे चीन निर्मित उपकरण

chat bot
आपका साथी