हमीरपुर में बाइक में बाइक की टक्कर से दुकानदार पर गिरा खौलता तेल

खौलते तेल की कढ़ाही गिरने से दुकानदार जलाखौलते तेल की कढ़ाही गिरने से दुकानदार जलाखौलते तेल की कढ़ाही

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 11:33 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 11:33 PM (IST)
हमीरपुर में बाइक में बाइक की टक्कर से दुकानदार पर गिरा खौलता तेल
हमीरपुर में बाइक में बाइक की टक्कर से दुकानदार पर गिरा खौलता तेल

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : मुख्यालय स्थित रोडवेज बस स्टैंड के पास रखी समोसे व पकौड़े की दुकान में एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इससे खौलते तेल की कढ़ाई दुकानदार के ऊपर गिर गई। गर्म तेल गिरने से दुकानदार के दोनो पैर झुलस गए।

मुख्यालय निवासी शैलेंद्र रोडवेज बस स्टैंड के पास सड़क किनारे समोसे व पकौड़े की दुकान रखे हैं। रविवार शाम एक बाइक सवार आया और उसने उसके काउंटर में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद खौलते तेल की कढ़ाई गिर गई और गैस चूल्हे के साथ साथ खाने-पीने का सामान भी गिर गया। गर्म तेल की चपेट में आने से उसके पैर भी झुलस गए। दुकानदार ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस बाइक सवार को कोतवाली ले गई। इसके बाद मामला शांत हुआ। नपं का टैंकर ठेकेदार को दे रहा पानी

नगर पंचायत का टैंकर यहां काम कराने वाले ठेकेदारों को मुफ्त में पानी मुहैया करा रहा है। जबकि कस्बावासी बूंद-बूंद पानी को तरस रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया में नगर पंचायत के एक सभासद ने वायरल कर खेद जताते हुए कहा, हम आप को पानी देने में असमर्थ हैं।

नगर पंचायत के सभासद राजेश सहारा ने फेसबुक में फोटो व वीडियो साझा किया है। इसमें नगर पंचायत का टैंकर कराए जा रहे निर्माण कार्य के लिए पानी मुहैया कराता दिख रहा है। वहीं कस्बे के कई वार्डों में भीषण पेयजल संकट है। लोग एक एक बाल्टी पानी के लिए परेशान है। नगर पंचायत ने पेयजल आपूर्ति के लिए टैंकर खरीदे थे। इन टैंकरों से आम आदमी को पानी नहीं बल्कि उन ठेकेदारों के कार्यों के लिए पानी मुहैया कराया जाता है। जो नगर पंचायत के चहेते ठेकेदार हैं। सभासद ने खेद जताते हुए लिखा है कि हम मजबूर हैं कि आप को पानी नहीं मुहैया करा पा रहे हैं। फेसबुक मे इस पोस्ट को काफी लोगों ने पसंद किया है। लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए हैं। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी रवि यादव ने मामले में कुछ भी बोलने से इन्कार किया।

chat bot
आपका साथी