अस्पताल परिसर में भरा पानी

राठ, संवाद सहयोगी: मौसम में अचानक आये बदलाव से सर्दी का सितम और बढ़ गया। रविवार को दिन भर रिमझिम बार

By Edited By: Publish:Sun, 01 Mar 2015 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2015 06:26 PM (IST)
अस्पताल परिसर में भरा पानी

राठ, संवाद सहयोगी: मौसम में अचानक आये बदलाव से सर्दी का सितम और बढ़ गया। रविवार को दिन भर रिमझिम बारिश होने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। देर शाम तक बारिश जारी रही।

बीते दिनों में सूर्य की गर्मी से सर्दी लगभग गायब सी हो गयी थी। लेकिन शनिवार की शाम

बादलों की गड़गड़ाहट के बीच बारिश होने से मौसम में अचानक बदलाव आ गया है। शनिवार देर रात से हो रही रिमझिम बारिश रविवार शाम तक होती रही। दिन भर रिमझिम बारिश ने लोगों के कदम ठहरने को मजबूर कर दिये। बारिश के कारण थम सी गयी सर्दी ने एक बार फिर सितम दिखाना शुरू कर दिया है और लोग ठिठुरन भरी सर्दी से परेशान होने लगे है। इस बारिश से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र,उरई बस स्टैंड, रोडवेज,सिकन्दरपुरा सहित कई स्थानों पर पानी भर जाने से समस्या खड़ी हो गयी है। वहीं बारिश से गेहूं की फसलों को तो कुछ लाभ मिला लेकिन अरहर,मसूर,मसूर, चना सहित दलहनी फसलों में पूरी तरह से किसानों को नुकसान होता नजर आ रहा है।

बारिश से अस्पताल परिसर में भरा पानी पानी

शनिवार की दूर रात से हो रही बारिश से जगह जगह पानी भर गया। लोग बारिश के पानी से बचते हुये नजर आये। इधर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में पानी भर गया यह तो गनीमत है कि पक्का मार्ग बन गया लेकिन वह भी उसमें गड्ढे होने शुरू हो गये है जो मरीजों को दिक्कतों में डाल रहे है। तो अस्पताल में पीछे रहने वाले डाक्टर व कर्मी घर से बाहर निकलते ही कीचड़ का सामना करना पड़ रहा है। मगर कोई भी अधिकारी इस ओर ध्यान नही दे रहा है।

chat bot
आपका साथी