मतदाता सूची सही कराने को जुट जाएं कार्यकर्ता

भाजपा कार्यकर्ताओं को पुनरीक्षण कार्यक्रम में तेजी लाने के लिए जुटने का निर्देश दिया गया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jun 2018 04:01 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jun 2018 04:01 PM (IST)
मतदाता सूची सही कराने को जुट जाएं कार्यकर्ता
मतदाता सूची सही कराने को जुट जाएं कार्यकर्ता

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में शनिवार को निपाल क्लब में मतदाता पुनरीक्षण कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला में मतदाता सूची को ठीक कराने के लिए कार्यकर्ताओं को जुट जाने के लिए कहा गया। इसके लिए 22, 23, 24, 25 जून को घर-घर जाकर मतदाता सूची की समीक्षा करने तथा 26 जून को सेक्टरों में बैठक कर इसकी सूची बनाने और 27 जून को वह सूची बीएलओ को सौंपे जाने का निर्णय हुआ।

क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धमर्ेंद्र सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता अपने सेक्टर में घर घर जाएं, यह देखें कि किसका नाम मतदाता सूची में शामिल नहीं है, उसे जुड़वाने का प्रयास करें। मृतकों के नाम मतदाता सूची में हैं तो उनकी अलग सूची बनाएं, जिनका नाम रिपीट कर रहा है तथा बाहरी लोगों के नाम की भी सूची बनाएं और सेक्टर की बैठक में फाइनल सूची तैयार कर उसे बीएलओ को सौपे। वह सूची अपने पास भी रखें। उन्होंने कहा कि जब मतदाता सूची बन कर आए तो उससे मिलान करें, यदि गड़बड़ी है तो आपत्ति दर्ज कराएं। इसमें किसी तरह की लापरवाही न बरतें। आने वाले लोकसभा के चुनाव में कार्यकर्ताओं के बल पर ही जीत हासिल होगी। इसलिए कार्यकर्ता पूरे तन, मन से इस कार्य में लग जाएं। कार्यकर्ताओं के बल कोई भी मुकाम हासिल किया जा सकता है ।

इस अवसर पर पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल, महापौर सीताराम जायसवाल, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, नगर विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल सहित सेक्टर प्रभारी, बूथ प्रभारी, मंडल, जिला, महानगर की कमेटी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी