संतकबीर नगर में सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत

संतकबीर नगर में सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। इसमें एक संतकबीर नगर का तथा दूसरा युवक बस्ती जनपद का निवासी है। शादी कार्यक्रम से वापस घर लौटते समय यह हादसा हुआ। मौके पर ही दोनो की मौत हो गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 04:30 PM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 04:30 PM (IST)
संतकबीर नगर में सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत
संतकबीर नगर में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

संतकबीर नगर, जेएनएन। बिजली के पोल से टकराए मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। इसमें एक संतकबीर नगर का तथा दूसरा युवक बस्ती जनपद का निवासी है। शादी कार्यक्रम से वापस घर लौटते समय यह हादसा हुआ।

इसमें से एक संतकबीर नगर दूसरा  बस्ती जिले का निवासी

बस्ती जनपद के कोतवाली थानाक्षेत्र के ओरीजोत गांव निवासी 23 वर्षीय गोलू गौड़ उर्फ कुनाल पुत्र राजेश तथा संतकबीर नगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के स्टेशन पुरवा निवासी 30 वर्षीय मनीष गौड़ पुत्र रामदरश मोटरसाइकिल से कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के देवरियागंगा गांव में शादी कार्यक्रम में गए थे। इस गांव के निवासी दूधनाथ गौड़ की बेटी की शादी थी। बस्ती जिले के रुधौली क्षेत्र से बरात आई थी। ये दोनों युवक इस गांव से गुरुवार को सुबह करीब सवा पांच बजे घर जाने के लिए रवाना हुए। मोटरसाइकिल मनीष चला रहा था, वहीं गोलू उर्फ कुनाल पीछे बैठे हुए थे।

भोर में हुआ हादसा

दोनों खलीलाबाद-धनघटा राजकीय मार्ग से अपने घर जा रहे थे। ये कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के चकदही गांव के पुलिया के पास मोड़ पर पहुंचे ही थे कि अचानक सड़क के किनारे खड़े बिजली के पोल से मोटरसाइकिल टकरा गई। इससे ये दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा सुबह के करीब साढ़े पांच बजे हुआ। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इन्हें जिला अस्पताल में दाखिल कराया। यहां के डाक्टरों ने इन दोनों युवक को मृत घोषित कर दिया।

माता-पिता के इकलौते पुत्र थे दोनो

बस्ती जनपद के कोतवाली थानाक्षेत्र के ओरीजोत गांव के निवासी 23 वर्षीय गोलू गौड़ उर्फ कुनाल पुत्र राजेश तथा संतकबीर नगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के स्टेशनपुरवा निवासी 30 वर्षीय मनीष गौड़ पुत्र रामदरश अविवाहित थे। ये अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे।

chat bot
आपका साथी