प्रेम संबंध में देवरिया में शिक्षक की गला रेतकर हत्या

देवरिया जनपद के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम करमाजीपुर में शुक्रवार की भोर में एक कांवेंट विद्यालय के शिक्षक की गला रेत कर हत्या कर दी गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 03 May 2019 11:26 AM (IST) Updated:Sat, 04 May 2019 10:23 AM (IST)
प्रेम संबंध में देवरिया में शिक्षक की गला रेतकर हत्या
प्रेम संबंध में देवरिया में शिक्षक की गला रेतकर हत्या

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जनपद के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम करमाजीपुर में शुक्रवार की भोर में एक कांवेंट विद्यालय के शिक्षक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन शुरू कर दी है। शिक्षक की मौत के बाद परिवार में चीत्कार मच गया है। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

गांव का मुकेश उर्फ गोल्डेन 27 पुत्र सूर्यभान गौरीबाजार उपनगर स्थित एक कावेंट विद्यालय में शिक्षक था। उसकी मां तथा छोटी बहन प्रिया घर के अंदर सोई थी, जबकि मुकेश घर के बाहर वाली कोठरी में सोया था। भोर में अचानक वह चिल्लाया तो उसकी बहन व मां बाहर निकल कर आई तो बाहर का नजारा देख वह दंग रह गई। मुकेश की गला रेत दी गई थी और गर्दन की नस कटने के चलते खून बह रहा था और मुकेश बेहोश था।

मां व बहन के शोर करने पर आसपास के लोग आ गए और उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरीबाजार ले गए, जहां उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से भी उसे मेडिकल कालेज भेज दिया गया। मेडिकल कालेज जाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक की बहन प्रिया प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या होने की बात कह रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक गौरीबाजार अरुण कुमार मौर्य ने कहा कि मौके से हसिया बरामद कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी