तीन किमी तक पीछा कर स्‍कूटी सवार युवती को जबरिया कार में बैठाने का प्रयास Gorakhpur News

गोरखपुर में स्टेडियम से घर लौट रही युवती को कार सवार ने तीन किमी तक पीछा किया और उसे जबरन कार में बैठाने का प्रयास किया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 04:49 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 04:49 PM (IST)
तीन किमी तक पीछा कर स्‍कूटी सवार युवती को जबरिया कार में बैठाने का प्रयास Gorakhpur News
तीन किमी तक पीछा कर स्‍कूटी सवार युवती को जबरिया कार में बैठाने का प्रयास Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर में स्टेडियम से घर लौट रही युवती को कार सवार ने तीन किमी तक पीछा किया। गिरधरगंज के पास जबरन उसे कार में बैठाने का प्रयास किया। स्कूटी में टक्कर लगने पर युवती गिर गई। जिसके बाद आरोपित फरार हो गए। घर पहुंचने पर पीडि़त ने घटना की जानकारी परिजनों को दी और कार नंबर बताया। कैंट पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

हाथ पकड़कर कार में खींचने लगा

इंजीनियरिंग कॉलेज क्षेत्र की रहने वाली युवती प्रतिदिन सुबह सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम में खेलने जाती है। खेल कर स्कूटी से घर जा रही थी। पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि अभी वह गिरधरगंज चौराहे के पास पहुंची थी कि कार सवार उसका पीछा करने लगा। इंजीनियरिंग कॉलेज तक वह उसे परेशान करता रहा और कमेंट किया। चौराहे पर उसे रोक लिया और हाथ पकड़कर गाड़ी की ओर खींचने लगा।

पुलिस जांच में जुटी

चौकी प्रभारी इंजीनियरिंग कॉलेज दीपक सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया कि युवती के स्कूटी में कार से ठोकर लग गई थी। दोपहर तक उसने पुलिस को सूचना नहीं दी। शाम को थाने पहुंचे उसके चाचा ने तहरीर दी। कार को कब्जे में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

एंटी रोमियो दस्ते ने चलाया अभियान

उधर, एंटी रोमियो दस्ते ने विभिन्न स्थानों पर अभियान चलाया। इस दौरान खुले में शराब पी रहे 39 युवक पकड़े गए। उन्हें चालान कर निजी मुचलके पर छोड़ा गया। टीम ने कई हुक्का बारों में भी छापेमारी की। इस दौरान हुक्का बार संचालकों को नाबालिगों को तंबाकू से बने उत्पादों का इस्तेमाल न करने की हिदायत दी गई। गल्र्स स्कूलों और पार्कों में भी दस्ते ने अभियान चलाकर अनावश्यक घूम रहे लोगों को चेतावनी दी।

chat bot
आपका साथी