भाड़े के शूटर ने मारी थी प्रापर्टी डीलर को गोली, जानें-किसने दी थी सुपारी Gorakhpur News

हमले की साजिश में नामजद आरोपितों के अलावा तीन अन्य लोग भी शामिल थे। उनमें एक माफिया के रूप में सूचीबद्ध है। उसी ने आशीष और उनके दोस्त की हत्या की सुपारी दी थी।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 08:18 AM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 08:18 AM (IST)
भाड़े के शूटर ने मारी थी प्रापर्टी डीलर को गोली, जानें-किसने दी थी सुपारी Gorakhpur News
भाड़े के शूटर ने मारी थी प्रापर्टी डीलर को गोली, जानें-किसने दी थी सुपारी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के पास करीब ढाई माह पहले भाड़े के शूटर ने प्रापर्टी डीलर आशीष उर्फ छोटू प्रजापति को गोली मारी थी। एक माफिया ने शूटर को आशीष के साथ ही उनके एक दोस्त की हत्या की सुपारी दी थी।

पुलिस के हत्‍थे लगा शूटर भाड़े का शूटर

गुरुवार की देर शाम क्राइम ब्रांच और शाहपुर थाने की पुलिस के हाथ लग गया है। उससे पूछताछ में कई रहस्य उजागर हुए हैं। पुछताछ में पुलिस को अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई कि आशीष की हत्‍या की सुपारी आखिर क्‍यों दी गई थी।

जन्‍मदिन की पार्टी में शामिल होने गया था आशीष

गुलरिहा क्षेत्र के ही झुंगिया बाजार निवासी आशीष 15 दिसंबर 2019 की रात मेडिकल कॉलेज गेट के सामने रहने वाले दोस्त के घर जन्म दिन की पार्टी में शामिल होने आए थे। रात में 9:30 बजे के आसपास दोस्त के वह लघु शंका के लिए बाहर निकले। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी थी। घटना के तुरंत बाद वह मेडिकल कालेज पहुंच गए और उन्हें तत्काल प्राथमिक उपचार मिल गया।

जान बची, तीन के खिलाफ लिखाया मुकदमा

बाद में आशीष को लखनऊ रेफर कर दिया गया। जिससे उनकी जान बच गई थी। उनके बयान के आधार पर पुलिस तीन लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले की छानबीन में क्राइम ब्रांच को लगाया गया था।

माफिया ने दी थी हत्‍या की सुपारी

तफ्तीश में पता चला कि हमले की साजिश में नामजद आरोपितों के अलावा तीन अन्य लोग भी शामिल थे। उनमें एक माफिया के रूप में सूचीबद्ध है। उसी ने आशीष और उनके दोस्त की हत्या की सुपारी दी थी। पकड़ा गया शूटर इससे पहले शाहपुर इलाके में हुए एक हत्याकांड में भी शामिल रहा है। क्राइम ब्रांच की टीम उससे पूछताछ कर रह है। 

chat bot
आपका साथी