सोनौली में किराने की दुकान से हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तार

एसएसबी और पुलिस ने संयुक्त रूप से सरहद पर जांच अभियान में सोनौली में एक किराने की दुकान से मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर दुकानदार को हिरासत में ले लिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 27 Jan 2019 03:24 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jan 2019 05:01 PM (IST)
सोनौली में किराने की दुकान से हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तार
सोनौली में किराने की दुकान से हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तार

गोरखपुर, जेएनएन। एसएसबी और पुलिस ने संयुक्त रूप से सरहद पर जांच अभियान चलाया इस दौरान नोमेंस लेंड सहित सोनौली नगर के सार्वजनिक स्थल पर लावारिस वाहन बस, टैक्सी स्टैंड पर डॉग स्क्वायड टीम के साथ सघन जांच किया। नगर में पैदल मार्च के दौरान रोडवेज बस डिपो के निकट एक किराने की दुकान से मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर दुकानदार को हिरासत कर लिया है।

महराजगंज के एएसपी आशुतोष शुक्ला के नेतृत्व में एसएसबी के कंपनी कमांडर अमित कुमार और क्षेत्राधिकारी नौतनवा धर्मेंद्र कुमार यादव के साथ एसएसबी और पुलिस ने सुरक्षा को लेकर संयुक्त रूप से सरहद पर जांच अभियान चलाया। इस दौरान नो मेंसलैंड पर भारत से नेपाल आने जाने वाले लोगों की सघन जांच किया संदेह होने पर परिचय पत्र भी देखा गया। इसके उपरांत पूरी टीम डाग स्क्वायड के साथ सोनौली कस्बे के प्रमुख मार्गों पर भ्रमण करते हुए कस्बे के तमाम सार्वजनिक स्थानों की जांच में रोडवेज बस स्टैंड, प्राइवेट बस स्टैंड, टैक्सी स्टैंड, होटल तथा कबाड़ की दुकानों की सघन जांच के साथ ही भारत से नेपाल आने जाने वाले तमाम छोटे-बड़े वाहनों तथा संदिग्ध व्यक्तियों की जांच किया गया।

पैदल गस्त के दौरान रोडवेज बस डिपो के निकट जुगाली निवासी सोनू पुत्र सुमिरन कौशल के किराने की दुकान पर डॉग स्क्वायड टीम के दस्ते रुक गए और दुकान में घुस गए जहां टीम ने दुकान में रखी 20 ग्राम हेरोइन बरामद कर दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी आशुतोष शुक्ला ने बताया कि गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर देश और नगर में शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा आंतरिक सुरक्षा को देखते हुए सोनौली बार्डर के सार्वजनिक स्थानों की सघन जांच किया गया। जांच के दौरान एक दुकान से हेरोइन बरामद कर युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी