झगड़ा छुड़ाने पहुंचे पट्टीदारी के चाचा के पेट में चाकू घोपा, अस्‍पताल ले जाते समय मौत Gorakhpur News

इसी बीच पड़ोस के पट्टीदारी के चाचा 47 वर्षीय अमरुद्दीन मिया पंहुच गए। दोनों परिवार को समझाकर झगड़ा छुड़ाने लगे। इसी दौरान सेराजुल लंबे फल वाला चाकू निकाल हमला कर दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Fri, 20 Dec 2019 06:00 PM (IST) Updated:Sat, 21 Dec 2019 08:26 AM (IST)
झगड़ा छुड़ाने पहुंचे पट्टीदारी के चाचा के पेट में चाकू घोपा, अस्‍पताल ले जाते समय मौत Gorakhpur News
झगड़ा छुड़ाने पहुंचे पट्टीदारी के चाचा के पेट में चाकू घोपा, अस्‍पताल ले जाते समय मौत Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव मुकुंदपुर कोहारी टोला में सोमवार को भोजन पकाने को लेकर सगे दो भाइयों सेराजुल व रेयाजुद्दीन के परिवारों में झगड़ा हो गया। दोनो तरफ से लाठी डंडा निकल गया। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले पट्टीदारी के चाचा अमरुद्दीन मियां झगड़ा छुड़ाने पहुंच गए। वहां पर सेराजुल एक बड़ा सा चाकू लेकर अपने भाई रेयाजुद्दीन पर हमला कर दिया। चाकू रेयाजुद्दीन को लगने के बजाय अमरुद्दीन के पेट में जा घुसा। आनन-फानन उन्हें सीएचसी तमकुहीराज ले जाया गया, जहाँ चिकित्सक ने पडरौना रेफर कर दिया, किन्तु अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके की जांच की। मौके पर सीओ नितेश प्रताप सिंह भी पहुंचे, लेकिन आरोपित भतीजा परिवार सहित फरार मिला।

दोनो भाई एक दूसरे पर हमलावर रहे

जानकारी के अनुसार सेराजुल व रेयाजुद्दीन के परिवार में गैस के चूल्हे पर भोजन पकाने को लेकर झगड़ा हो रहा था। इसी बीच रेयाजुद्दीन ने सेराजुल की पत्नी 30 वर्षीय रेहाना खातून को पीट दिया, जिससे दोनो परिवारों में झगड़ा बढ़ गया। दोनों परिवार लाठी डंडे से लैस आमने-सामने मरने-मारने पर उतारू हो गए। दोनो परिवारों के लाेग धारदार हथियार भी निकाल लिए।

झगड़ा छुड़ाने के दौरान चली गई जान

इसी बीच पड़ोस के पट्टीदारी के चाचा 47 वर्षीय अमरुद्दीन मिया पंहुच गए। दोनों परिवार को समझाकर झगड़ा छुड़ाने लगे। इसी दौरान सेराजुल लंबे फल वाला चाकू निकाल अपने भाई रेयाजुद्दीन पर वार कर दिया, अमरुद्दीन मियां के पीछे हो गया। इससे चाकू उसे न लगकर अमरुद्दीन के पेट मे घुस गया। चाकू लगते ही सेराजुल अमरुद्दीन को संभालने के बजाय अपने परिवार के साथ मौके से फरार हो गया। यह खबर अमरुद्दीन के परिवार के लोगों को लगी तो वह मौके पर पहुंचे। घायल अमरुद्दीन को गांव वालों के सहयोग से तुरंत सीएचसी तमकुहीराज ले जाया गया।जहाँ पडरौना रेफर किया गया।किंतु अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गर्इ। 

chat bot
आपका साथी