गोरखपुर में भी होगी प्रोफेसर से लूट करने वाली महिला की तलाश Gorakhpur News

अयोध्या स्थित कृषि विश्वविद्यालय के प्रोफेसर को लखनऊ में एक महिला ने बंधक बनाकर लूट लिया था। महिला उन्हें ब्लैकमेल भी कर रही है लेकिन अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। लूट को अंजाम देने वाली महिला की गोरखपुर में भी तलाश होगी।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 08:10 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 08:10 PM (IST)
गोरखपुर में भी होगी प्रोफेसर से लूट करने वाली महिला की तलाश Gorakhpur News
प्रोफेसर से लूट करने वाली महिला की हो रही तलाश। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : अयोध्या स्थित कृषि विश्वविद्यालय के प्रोफेसर को लखनऊ में एक महिला ने बंधक बनाकर लूट लिया था। महिला उन्हें ब्लैकमेल भी कर रही है, लेकिन अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। लूट को अंजाम देने वाली महिला की गोरखपुर में भी तलाश होगी। खजनी सहित कई स्थानों पर पुलिस दबिश देने की तैयारी कर रही है।

कुछ दिनों से प्रोफेसर से कर रही थी बात

लूट व ब्लैकमेलिंग की घटना को अंजाम देने वाली इस महिला ने हनी ट्रैप के जरिये अयोध्या के कृषि विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर को लखनऊ बुलाया और अपने दो साथियों के जरिये उन्हें बंधक बनाया और उनके रुपये लूट लिए। महिला कुछ दिनों से प्रोफेसर से फोन पर बात कर रही थी। महिला ने प्रोफेसर से बेटे की तबीयत खराब होने की बात कहकर मदद मांगी थी। झांसे में आकर प्रोफेसर लखनऊ पहुंचे थे, जहां बातों में उलझाने के बाद उनके कपड़े उतरवा लिए। इस दौरान गोरखपुर के खजनी निवासी सत्येंद्र कुमार शर्मा व अयोध्या के बेहता समदा गोसाईगंज निवासी सौरभ सिंह ने प्रोफेसर को बंधक बना लिया और उनसे नकदी छीन ली थी। लखनऊ पुलिस सत्येंद्र कुमार शर्मा व सौरभ सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है।

महिला छिपी हो सकती है शहर में

महिला का एक साथी गोरखपुर जिले के खजनी का होने के कारण आशंका है कि महिला गोरखपुर में भी छिपी हो सकती है। ऐसे में पुलिस यहां भी दबिश की तैयारी कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि महिला की गिरफ्तारी से लूट के कई और मामले खुल सकते हैं। पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एके सिंह का कहना है कि लखनऊ से महिला को लेकर अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है, फिर भी यदि एक आरोपित गोरखपुर जिले का रहने वाला है तो इस आशंका से इन्‍कार नहीं किया जा सकता है कि महिला गोरखपुर में छिपी हो। उसकी तलाश की जाएगी।

chat bot
आपका साथी