गोरखपुर में युवक की पीट पीटकर हत्या, व‍िरोध में सड़क पर उतरे लोग

Gorakhpur crime news गोरखपुर में बदमाशों ने एक युवक की पीट पीटकर हत्‍या कर दी। घटना के पीछे भूम‍ि व‍िवाद को कारण माना जा रहा है। घटना के बाद पुल‍िस के वर‍िष्‍ठ अध‍िकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 10 Feb 2022 11:59 AM (IST) Updated:Thu, 10 Feb 2022 05:59 PM (IST)
गोरखपुर में युवक की पीट पीटकर हत्या, व‍िरोध में सड़क पर उतरे लोग
घटना के बाद सड़क जाम करते आक्रोश‍ित लोग। - जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर के झंगहा के मोतीराम अड्डा के बंजारी टोला में बुधवार रात करीब 35 वर्षीय एक युवक को मनबढ़ों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया। गुरुवार की सुबह सात बजे उसकी मौत हो गई । स्वजन ने नौ बजे से एक घंटे तक गोरखपुर-देवरिया मार्ग पर शव रखकर जाम रखा। वह हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे। स्वजन के आरोप पर पुलिस ने गांव के ही युवक को हिरासत में ले लिया। इस पर जाम समाप्त हुआ। घटना के कारणों की जानकारी नहीं हो पाई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह है मामला

झंगहा थाना क्षेत्र के मोतीराम अड्डा गांव निवासी 35 वर्षीय मनोज निषाद बुधवार रात घायलावस्था में गांव के ही कोलाहल निषाद के घर के पीछे निर्वस्त्र अचेत पड़े थे। उनके शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान थे। स्वजनों के अनुसार उनके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। जानकारी होने पर स्वजन उन्हें घर ले गये। सुबह मनोज की मौत हो गई। स्वजन ने गांव के ही दो लोगों को हत्या करने की बात चिल्ला चिल्ला कर कह रहे थे। हत्या में शामिल एक व्यक्ति अचानक गांव में ही देखकर स्वजन ने गोरखपुर देवरिया मार्ग पर दौड़ा लिया। मौके पर पुलिस पहुंच कर उसे हिरासत में ले लिया।

मौके पर पहुंचे पुल‍िस अध‍िकारी

मृतक मनोज मूल रूप से चौरी चौरा थाना क्षेत्र के रामनगर का निवासी है। उसकी शादी झंगहा थाना क्षेत्र के मोतीराम अड्डा गांव के राम दयाल निषाद की पुत्री नीता से हुई थी। वह अपने ससुराल में ही रह कर मजदूरी करते थे। उनकी 13 वर्षीय एक पुत्री खूशबू और 8 वर्षीय मनीष एक पुत्र है। घटना की जानकारी होते ही एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी, झंगहा, खोराबार, चौरी चौरा पुलिस, क्षेत्राधिकारी चौरी चौरा अखिलानंद उपाध्याय मौके पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी