Gorakhpur News: सड़क हादसे में किशोर की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा, वीडियो बना रहे राहगीरों को दौड़ाकर पीटा

घटना गोरखपुर जिले के भटहट-बांसस्थान मार्ग पर हुई। जेसीबी की टक्कर से बाइक पर सवार किशोर की मौत व दो साथियों के गंभीर होने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फुट गया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने राहगीरों पर गुस्सा उतार दिया।

By Pragati ChandEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2022 03:23 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2022 03:23 PM (IST)
Gorakhpur News: सड़क हादसे में किशोर की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा, वीडियो बना रहे राहगीरों को दौड़ाकर पीटा
जेसीबी से कुचलकर किशोर की मौत के बाद ग्रामीणों ने की तोड़फोड़। जागरण-

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले के भटहट-बांसस्थान मार्ग पर जंगल माघी के पास जेसीबी की चपेट में आए बाइक सवार किशोर की मौत और उसके दो साथियों के गंभीर रूप से घायल होने के बाद जुटे गांव के लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। जेसीबी, डंपर में तोड़फोड़ करने के साथ ही भटहट-बांसस्थान मार्ग पर किशोर का शव रख जाम लगा दिया। वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए राहगीरों की पिटाई कर उनके वाहन में तोड़फोड़ की। सीओ चौरी चौरा व नायब तहसीलदार ने आर्थिक मदद व कार्रवाई का भरोसा देकर तीन घंटे बाद जाम खत्म कराया।

ये है पूरा मामला: जंगल मुहम्मद बरवां निवासी धर्मेंद्र गुप्ता का 14 वर्षीय पुत्र अभिषेक गुप्ता गांव के सत्यम पुत्र योगेंद्र 17 वर्ष व अरुण के साथ बाइक पर सवार होकर रामनगर बाजार से सामान खरीद कर शाम पांच बजे घर जा रहे थे। जंगल माघी के पास जेसीबी ने बाइक में टक्कर मार दिया।चपेट में आए अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गयी।हादसे की जानकारी होने पर जुटे गांव के लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।कुछ दूरी पर खनन में लगे तीन डम्फर व एक जेसीबी तोड़ दी।

आक्रोशित लोगों ने राहगीरों पर उतारा गुस्सा: राहगीरों के वीडियो बनाने पर दौड़ाकर पीटने के साथ ही वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया।शाम छह बजे फोर्स के साथ पहुंचे सीओ चौरी चौरा अखिलानंद उपाध्याय ने स्वजन को समझाकर किशोर का शव कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन गांव के लोग जेसीबी चालक के साथ ही मालिक को मौके पर बुलाने व 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की मांग करने लगे।शाम साढ़े सात बजे नायब तहसीलदार वशिष्ठ वर्मा मौके पर पहुंचे। उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता दिलाने व अवैध खनन बंद कराने का भरोसा देकर जाम खत्म कराया।

राहगीरों को पीटता देख मौन रही पुलिस: हादसे में किशोर की मौत के बाद गांव के लोगों ने सड़क पर शव रख जाम लगा दिया। जंगल माघी निवासी असगर व उसके साले रसूल अहमद को भीड़ ने तोड़ फोड़ का वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए दौड़ाकर पीट दिया। नटवां जंगल के रहने वाले अजय कुमार की पीटने के बाद जाम लगाने वालों ने उनकी बाइक तोड़ दी। मरीज को लेकर जाम में फंसी एंबुलेंस को भी जाम लगाने वालों ने नहीं जाने दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी चुप्पी साध यह सब देखते रहे।

chat bot
आपका साथी