सजायाफ्ता पूर्व मंत्री अमरमणि व उनकी पत्नी मधुमणि दिल्ली रेफर

मधुमिता हत्याकांड में सजायाफ्ता पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि को मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने एम्स (नई दिल्ली) रेफर कर दिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 01:43 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 09:39 AM (IST)
सजायाफ्ता पूर्व मंत्री अमरमणि व उनकी पत्नी मधुमणि दिल्ली रेफर
सजायाफ्ता पूर्व मंत्री अमरमणि व उनकी पत्नी मधुमणि दिल्ली रेफर

गोरखपुर, जेएनएन। मधुमिता हत्याकांड में सजायाफ्ता पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि को मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने एम्स (नई दिल्ली) रेफर कर दिया। पूर्व मंत्री की बेटी की शनिवार को दिल्ली में शादी थी। उसमें शामिल होने के लिए उन्होंने अर्जी दी थी, लेकिन अनुमति नहीं मिली।

13 दिसंबर 2018 को अमरमणि लखनऊ से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती किए गए थे। न्यू सर्जरी विभाग के डॉक्टर राकेश सक्सेना उनका उपचार कर रहे हैं। उनके पैर की नसों में दिक्कत है। पूर्व मंत्री को बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। 20 फरवरी 2019 को अमरमणि की स्थिति गंभीर बता मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने उन्हें एम्स (नई दिल्ली) रेफर किया था। उस दिन दिल्ली में ही उनकी बेटी का तिलक समारोह था। वहां से लौटने के बाद अमरमणि को दोबारा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर लिया गया।

न्यूरो सर्जन डॉ. राकेश सक्सेना ने अमरमणि को और मानसिक विभाग के डॉ. तपस कुमार ने मधुमणि को इलाज के लिए एम्स रेफर कर दिया। एसआइसी डॉ. गिरीश चंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि पूर्व मंत्री और उनकी पत्नी के रेफर होने की लिखित सूचना शनिवार सुबह प्राप्त हुई। जिला प्रशासन के साथ ही उच्‍चाधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी गयी है।

chat bot
आपका साथी