फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

बड़हलगंज इलाके में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई लूट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार भी किया है।

By Edited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 01:41 AM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 01:36 PM (IST)
फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

गोरखपुर (जेएनएन)। बड़हलगंज इलाके में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई लूट का पुलिस ने रविवार को पर्दाफाश कर लेने का दवा किया। इस मामले में दो युवक गिरफ्तार किए गए हैं। बताते हैं कि गिरफ्त में आने से बचने के लिए उन्होंने दो राउंड गोली भी चलाई लेकिन पुलिस वाले बाल-बाल बच गए। उनके पास से दो तमंचा, दो खोखा और दो कारतूस, घटना में प्रयुक्त बाइक तथा लूट के 8500 रुपये बरामद हुए हैं।

आरोपितों की पहचान बड़हलगंज क्षेत्र के ही मरवटिया निवासी सदानंद यादव और परसिया तिवारी निवासी रामअधार के रूप में हुई है। क्षेत्राधिकारी गोला सतीश चंद्र शुक्ल ने बताया कि दोनों आरोपितों को शनिवार की देर शाम गिरफ्तार किया गया। चौरीचौरा क्षेत्र के भोपा बाजार निवासी विजय मोदनवाल, बड़हलगंज स्थित माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं।

12 सितंबर को दोपहर में वह मरकड़ी गांव से वसूली कर बाइक से बड़हलगंज लौट रहे थे। अभी वह गांव से बाहर निकलकर मुख्य सड़क पर पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर उनको रोक कर 48750 रुपये लूट लिये। पुलिस की माने तो पूछताछ में उन्होंने माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट करने का जुर्म कबूल कर लिया।

दो साल से फरार पांच हजार का इनामी गिरफ्तार गोरखपुर
लूट के मामले में दो साल से फरार चल रहे शातिर बदमाश हाशिम उर्फ टिल्लू को गोला पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। गोला संवाददाता के अनुसार क्षेत्राधिकारी गोला सतीश चंद्र शुक्ल ने बताया कि अगस्त 2016 में भीटी पेट्रोल पंप के पास एक व्यक्ति से 32 हजार रुपये की लूट हुई थी। छानबीन में पता चला कि इस घटना में हाशिम शामिल था। एसएसपी ने उस पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। उसके पास से 315 बोर का तमंचा, कारतूस और लूट के एक हजार रुपये बरामद हुए।

chat bot
आपका साथी