तीन दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे एसबीआइ के सीजीएम

उपमहाप्रबंधक पीसी बरोड़ ने बताया कि मुख्य महाप्रबंधक सोमवार को प्रात 9.45 बजे शहर के मदन मोहन मालवीय इंजीनियरिंगग कालेज परिसर तथा 10.30 बजे महेवा चुंगी स्थित बैंक की अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त नवीन शाखा का उदघाटन करेंगे।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:23 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:23 PM (IST)
तीन दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे एसबीआइ के सीजीएम
भारतीय स्‍टेट बैंक का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। भारतीय स्टेट बैंक लखनऊ के मुख्य महाप्रबंधक अजय कुमार खन्ना तीन दिवसीय दौरे पर रविवार को गोरखपुर आएंगे। शाम को स्टेट बैंक आवास परिसर में बैंक कर्मियों द्वारा आयोजित नवरात्र कार्यक्रम में शामिल होंगे।

अत्‍याधुनिक सुविधाओं से युक्‍त शाखा का करेंगे उदघाटन

यह जानकारी बैंक के उपमहाप्रबंधक पीसी बरोड़ ने दी। उन्होंने बताया कि मुख्य महाप्रबंधक सोमवार को प्रात: 9.45 बजे शहर के मदन मोहन मालवीय इंजीनियरिंगग कालेज परिसर तथा 10.30 बजे महेवा चुंगी स्थित बैंक की अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त नवीन शाखा का उदघाटन करेंगे।

बैंक के बारे में ग्राहकों से लेंगे जानकारी

इसके बाद वह तारामंडल स्थित बैंक के प्रशासनिक कार्यालय में बैंक के उच्चाधिकारियों के साथ बैंक के उत्पादों, सेवाओं से संबंधित कार्य निष्पादन बैठक में हिस्सा लेंगे। अपराह्न 12.30 बजे वह प्रशासनिक कार्यालय भवन में वार्ता करेंगे। शाम पांच बजे वह बैंक की मुख्य शाखा गोरखपुर परिसर में आयोजित ग्राहक मिलन समारोह में बैंक के ग्राहकों से भेंटकर उनसे बैंक के उत्पादों एवं सेवाओं के बारे में चर्चा करेंगे।

मंगलवार को प्रात: बैंक के कार्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व योजना के तहत प्रात: 9.30 बजे जेल रोड स्थित आर्सनीज अनाथालय में बच्चों को आवश्यक सामग्री वितरित करने के उपरांत वह प्रशासनिक कार्यालय भवन में पौधारोपण करेंगे। इसके बाद वह  प्रशासनिक कार्यालय भवन में बैंक के वित्तीय समावेशन एवं सूक्ष्म मार्केर्टिंग (एफआइएमएम) वर्टिकल के क्षेत्रीय कार्यालय गोरखपुर प्रथम एवं द्वितीय कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद मुख्य महाप्रबंधक गोरखपुर के नियंत्रणाधीन क्षेत्रीय कार्यालय बस्ती एवं जिला बिक्री हब (डीएसएच) बस्ती में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वहीं से लखनऊ लौट जाएंगे।

chat bot
आपका साथी