दुष्कर्म के बाद युवती की हत्‍या का प्रयास, एक गिरफ्तार

गांव के ही एक युवक ने 21 साल की लड़की से दुष्‍कर्म किया, विरोध करने पर मारा पीटा और फ‍िर गला दबाकर हत्‍या की कोशिश की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 21 Oct 2018 02:15 PM (IST) Updated:Sun, 21 Oct 2018 04:41 PM (IST)
दुष्कर्म के बाद युवती की हत्‍या का प्रयास, एक गिरफ्तार
दुष्कर्म के बाद युवती की हत्‍या का प्रयास, एक गिरफ्तार

बस्‍ती, (जेएनएन)।: परशुरामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 साल की युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म और हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया । वहीं पीडि़ता को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने बुआ के घर रहने वाली युवती ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि वह पिछले 6 साल से अपने बुआ के घर रह रही है। उसकी बुआ और फूफा के साथ परिवार के अन्य लोग वैष्णो देवी के दर्शन को गए हैं। रात गांव के ही अशोक कुमार गुप्ता पुत्र जुगुन लाल ने उसे बुलाया और घर के सामने गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। प्रतिवाद करने पर मारा-पीटा और घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीडि़ता ने कहा कि वह घटना के बारे सबको बता देगी तो आरोपित गुस्सा गया और उसने उसका गला दबा दिया और बेहोशी की हालत में उसे छोड़कर भाग निकला। काफी दर बाद जब पीडि़ता को होश आया तो वह किसी तरह घर पहुंची। इसी बीच अशोक फिर उसके घर पहुंचकर मारा पीटा और जानमाल की धमकी दी। प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे शनिवार को कोर्ट में प्रस्तुत किया गया।

chat bot
आपका साथी