तेंदुआ की आशंका से दहशत में ग्रामीण

मतवपननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननननन

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 10:41 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:04 AM (IST)
तेंदुआ की आशंका से दहशत में ग्रामीण
तेंदुआ की आशंका से दहशत में ग्रामीण

गोंडा : पिपरीरोहुआ गांव में तेंदुआ की आशंका से ग्रामीणों की दहशत है। ग्राम प्रधान के मुताबिक तेंदुआ का जोड़ा गांव के किनारे घूमने की सूचना मिली है। वन विभाग से कार्यवाही की मांग की गई है। डीएफओ ने तरबगंज के वन क्षेत्राधिकारी को गांव में काम्बिग कराने के साथ ही पूरे मामले की रिपोर्ट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

विकासखंड तरबगंज की ग्राम पंचायत पिपरीरोहुआ के प्रधान विनय कुमार शुक्ल ने बताया कि गुरुवार को दोपहर में गांव के रोहुवा मजरे ग्रामीणों ने राम पलटन दुबे के खेत पास तेंदुआ की तरह दो जानवर दिखाई पड़े। दहशत के चलते कोई भी उनके पास नहीं गया। प्रधान के मुताबिक दोनों जानवर एक पेड़ के नीचे बैठे हुए हैं। ग्रामीणों ने उस मार्ग से आवागमन भी बंद कर दिया है। वन विभाग से जानवर पकड़वाने की मांग की गई है। डीएफओ आरके त्रिपाठी का कहना है कि सूचना मिली है। वन क्षेत्राधिकारी तरबगंज को मौके पर भेजा गया है। गांव में काम्बिग कराने के साथ ही मामले की रिपोर्ट मांगी गई है। जांच के बाद ही जानवर तेंदुआ है या फिशिग कैट, स्पष्ट हो सकेगा।

chat bot
आपका साथी