चुनावी रंजिश में मारपीट व फायरिग, मुकदमा दर्ज

सूचना पर डॉयल 112 मौके पर पहुंची

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jun 2020 10:28 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2020 10:28 PM (IST)
चुनावी रंजिश में मारपीट व फायरिग, मुकदमा दर्ज
चुनावी रंजिश में मारपीट व फायरिग, मुकदमा दर्ज

गोंडा : क्षेत्र के लोहंगपुर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर मंगलवार की रात मारपीट व फायरिग का मामला आया है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, एक पक्ष ने एसपी से शिकायत की है।

गांव निवासी मीना शुक्ल पत्नी सुशील ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया है। कहा है कि परिवार के अधिकतर लोग लखनऊ में नौकरी करते हैं। मंगलवार की रात करीब आठ बजे चुनावी रंजिश को लेकर गांव के ही दंबग उसके घर पर आ गए। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक आरोपितों ने ससुर हनुमान पर असलहा से फायर कर दिया। अंधेरा होने से गोली बगल से निकल गई। गोली की आवाज सुनकर गांव वाले एकत्र हो गए, जिसके बाद दबंग जानमाल की धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर डॉयल 112 मौके पर पहुंची। आरोप है कि पुलिस आरोपित के अलावा उसके ससुर व नाबालिग पुत्र को पकड़ ले गई। देर रात ससुर को छोड़ दिया परंतु आरोपित के साथ ही उसके पुत्र विवेक के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज कर दिया है। थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष के बीच रंजिश चल रही थी, इसी को लेकर आपस में मारपीट हुई है। फायरिग की घटना नहीं हुई है। एक पक्ष के विवेक व दूसरे पक्ष के सतीश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके दोनों को जेल भेज दिया गया है।

तीन आरोपित गिरफ्तार : मंगलवार की दोपहर कुड़ियांव के अहिरन पुरवा गांव में हुई मारपीट के मामले में कार्रवाई की गई है। पुलिस ने रामफेर यादव, राकेश यादव व शिवनाथ यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी