सीएमओ कार्यालय में लेखाकार से अभद्रता, जान से मारने की धमकी

गोंडा: सीएमओ कार्यालय में तैनात लेखाकार दिलीप कुमार गुप्ता को कार्यालय में धमकी देने का मामला आया ह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 09:55 PM (IST)
सीएमओ कार्यालय में लेखाकार से अभद्रता, जान से मारने की धमकी
सीएमओ कार्यालय में लेखाकार से अभद्रता, जान से मारने की धमकी

गोंडा: सीएमओ कार्यालय में तैनात लेखाकार दिलीप कुमार गुप्ता को कार्यालय में धमकी देने का मामला आया है। सोमवार को इस मामले की जानकारी कर्मचारी संगठनों को दी गई। वहीं पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

लेखाकार दिलीप कुमार का कहना है कि एक निजी अस्पताल के मामले की जांच एसीएमओ स्तर पर की जा रही है, जिससे उसका कोई लेना देना नहीं है। इसके बाद भी शुक्रवार को कुछ लोग दफ्तर आ गए। आरोप है कि पहुंचे लोगों ने बिना किसी वजह के उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी। जान से मारने की धमकी देते हुए सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाया। कार्यालय के अन्य कर्मियों ने बीव बचाव कर मामला शांत कराया। आरोप है कि इसके बाद भी आरोपी धमका रहे हैं। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। वहीं, सोमवार की शाम सीएमओ कार्यालय सभागार में यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन की बैठक हुई, जिसमें कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी से मिलने का निर्णय लिया गया है। इनसेट

जिम्मेदार के बोल

- लेखाकार ने प्रार्थनापत्र दिया है, जिसे एसपी को कार्रवाई के लिए भेजा गया है। अब आगे पुलिस को निर्णय लेना है।

- डॉ. एसके श्रीवास्तव, सीएमओ पूरा मामला संज्ञान में है। दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाया गया है। कार्रवाई होगी। पुलिस टीम को सीएमओ कार्यालय भी भेजा गया था।

- महावीर ¨सह, सीओ सिटी

chat bot
आपका साथी